वायरल न्यूज़

बिपाशा बासु ने शुरू की वेडिंग एनिवर्सरी की तैयारी, पति के लिए घर में ही बनाए बेसन के लड्डू

बॉलीवुड के सितारे इन दिनों अपनी कुकिंग स्किल्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. कभी कोई ऑमलेट बना रहा है तो कोई बिरयानी. सोशल मीडिया के जरिए सभी सितारे अपने फैंस के साथ अपनी बनाई हुई डिश के फोटोज भी साझा कर रहे हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड की एक और ग्लैमरस एक्ट्रेस ने घर में ही कुकिंग करना स्टार्ट किया है. जिसके फोटोज उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किए हैं. यहां हम बात कर रहे हैं बिपाशा बासु की. जिन्होंने अपनी लाइफ के स्पेशल दिन की तैयारी करना शुरू कर दिया है.

#monkeylove #throwback #maldiveslovers

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Mar 7, 2020 at 3:06am PST

//www.instagram.com/embed.js

दरअसल 30 अप्रैल को बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की शादी की चौथी सालगिरह है. जिसकी करते हुए बिपाशा ने सबसे पहले अपनी हाथों से बेसन ने लड्डू बनाना शुरू किया है. बिपाशा को लड्डू बनाने की रेसिपी मलाइका अरोड़ा ने बताई है. उन्होंने खुद ही लड्डू बनाते हुए अपने फैंस के साथ इसकी रेसिपी साझा की थी. जिसे अब बिपाशा ने भी ट्राय किया और इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा भी किया है. इस वीडियो में बिपाशा बेसन के लड्डू बनाते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने खुद ही इस बात का खुलासा किया है कि अपनी शादी की सालगिरह के लिए खासतौर से वह लड्डू बना रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा है- ‘चौथी एनिवर्सरी पर उनके पसंदीदा बेसन के लड्डू बना रही हूं.’

The Making of his favourite Besan Laddoo

❤

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Apr 26, 2020 at 10:54pm PDT

//www.instagram.com/embed.js

कैप्शन से समझ आ रहा है कि बेसन के लड्डू करण को बहुत पसंद है. जिस वजह से बिपाशा ने लड्डू बनाने का बीड़ा उठाया और उसमें सफल भी हुईं. एक्ट्रेस रेसिपी बताने के लिए मलाइका का धन्यवाद भी दिया.

#socialdistancing #harrypotterseries #monkeylove #loveinthetimeofcorona

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Mar 17, 2020 at 5:30am PDT

//www.instagram.com/embed.js

बता दें बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने 30 अप्रैल 2016 को शादी की थी. दोनों ‘अलोन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. जिसके बाद से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और आख़िरकार करण ने अपनी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट को तलाक देकर बिपाशा के साथ 7 फेरे लिए.

सबसे नया

To Top
//zuphaims.com/afu.php?zoneid=3256832