क्या चल रहा है?

बहराइच में महामारी से बेफिक्र संक्रमित युवक ने किया डांस; कहा- कोरोना को भगाने के लिए जमकर नाचूंगा

  • बहराइच में अब तक कोरोनावायरस के 9 केस पॉजिटिव मिले, श्रावस्ती में तीन
  • इन सभी मरीजों को चित्तौरा के एल 1 हॉस्पिटल में किया गया है भर्ती

बहराइच. जानलेवा कोरोनावायरस से दुनिया परेशान व भयभीत है। लेकिन उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज का आइसोलेशन वार्ड में डांस करते हुए वीडियो सामने आया है। वह बीमारी से बेफिक्र ठुमके लगा रहा है। मरीज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मरीज ने कहा-कोरोना को भगाने के लिए हम दिल खोलकर डांस करेंगे। सीएमओ डॉक्टर सुरेश ने इस बात की पुष्टि की है ये वीडियो बहराइच के एल 1 हॉस्पिटल में भर्ती मरीज का है।

बहराइच में अब तक कोरोना वायरस से 9 केस मिले हैं। इन्हें चित्तौरा में भर्ती किया जा रहा है। इस समय एल वन हॉस्पिटल में कुल 12 मरीज भर्ती है। इसमें नौ बहराइच के व तीन श्रावस्ती जिले के मरीज हैं। इस बीमारी को मात देने के लिए लोग घरों में कैद हैं। इसी बीच बहराइच से मरीजों के डांस का वीडियो सुकून देने वाला है।

डांस करने वाले युवक का साथी सवाल करता है कि, कोरोना के बारे में आप क्या संदेश देना चाहते हैं लोगों के तो वह कहता है कि, कोरोना फोरोना कुछ नहीं है। ये एक केवल एक बीमारी है। सब खेल कूद रहे हैं। डांस कर रहे हैं। नाचते गाते हैं पर क्या करें मजबूरी है यहां कैमरा लगा हुआ है नहीं तो खूब डांस करते। यह कोई गंभीर बीमारी नहीं है न हमें कोई तकलीफ है न इससे से कोई परेशानी है। बस जितना जल्दी हमें यहां से डिस्चार्ज कर दें। हम अपने घर पहुंच जाए। कोरोना को भगाने के लिए हम दिल खोल कर डांस करेंगे।

सबसे नया

To Top
//whugesto.net/afu.php?zoneid=3256832