क्या चल रहा है?

प्रेग्नेंट हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर, पति जो जोनस संग ऐसे बिता रही हैं समय

कोरोना वायरस की वजह से भारत ही नहीं कई दूसरे देशों में भी लॉकडाउन है. इस बीच प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर भी प्रेग्नेंसी के इस समय अपने पति जो जोनस के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस क्वारनटीन में सोफी किस तरह अपना समय बिता रही हैं ये उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में देखा जा सकता है. दरअसल सोफी ने हाल ही में पति जो जोनस की कुछ मजेदार तस्वीरें साझा की थी.

सोफी टर्नर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो जोनस की एक फोटो शेयर की. इसमें जो आई मेकअप के साथ नजर आए. फोटो शेयर करते हुए सोफी ने लिखा- ‘उसने फाइनली मुझे अपना मेकअप करने दिया.’ वहीं एक और फोटो में सोफी ने जो के आंखों की ओर इशारा करते हुए लिखा- ‘हाइलाइट’. वैसे इस आई मेकअप में जो बुरे नहीं लग रहे हैं.

पिछले दिनों एक इंस्टाग्राम चैट पर जो जोनस ने इस लॉकडाउन के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था- ‘एक दूसरे के साथ समय बिताकर अच्छा लग रहा है. लेकिन मुझे लगता है कि यह वक्त कई लोगों के लिए अलग होगा. पिछले साल हमारी शादी हुई है तो जाहिर सी बात है कि हम एक दूसरे के साथ रहना चाहेंगे. ये बहुत स्पेशल समय है.’ वहीं सोफी ने कहा- ‘मैं इंट्रोवर्ट हूं और मुझे घर में रहना पसंद है. लोगों को अभी घर में रहना मुश्क‍िल लग रहा है लेकिन क्यों? क्यों लोग सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं. आपको बस घर में ही रहना है.’

रामायण के लक्ष्मण ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, सीरियल से जुड़ी याद की ताजा

दीपिका पादुकोण को है यह बीमारी? देखें पति रणवीर सिंह का रिएक्शन

कितने महीने की प्रेग्नेंट हैं सोफी?

बता दें गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार सोफी टर्नर प्रेग्नेंट हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफी अभी पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं. सोफी और जो जोनस ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मई 2019 में लास वेगस में शादी की थी. इस चोरी चुप्पे हुई शादी के बाद दोनों ने पेरिस में धूमधाम से शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुआ था. दोनों की शादी में प्रियंका चोपड़ा अपने इंडियन ड्रेसअप की वजह से लाइमलाइट में आई थीं.

सोफी टर्नर के प्रेग्नेंट होने की खबर काफी समय से आ रही हैं हालांकि उन्होंने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832