क्या चल रहा है?

प्रयागराज में युवक की गोली मारकर हत्या, जमात पर टिप्पणी से विवाद का आरोप

पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण के जो भी मामले सामने आए हैं, उसमें से 30 प्रतिशत सिर्फ तबलीगी जमात के हैं. इस घटना के बाद से सभी सोशल प्लेटफॉर्म्स पर तबलीगी जमात के सदस्यों की निंदा हो रही है. बात अब सोशल साइट्स से बढ़कर समाज के अंदर प्रवेश कर गया है. प्रयागराज में एक व्यक्ति की इसी मुद्दे पर बढ़े विवाद के बाद हत्या कर दी गई. मृतक शख्स जमाती पर टिप्पणी कर रहा था, इस वजह से आरोपी शख्स ने गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया. यह सारी वारदात चाय की दुकान पर हुई.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही सरकार की तरफ से मृतक के परिवार को पांच लाख मुआवजा देने का ऐलान भी किया है. प्रयागराज एसएसपी ने लोगों से शांति बनाए रखने और घटना को मजहबी रंग नहीं देने की अपील की है. उन्होंने बताया कि यह घटना सुबह 9:30 बजे की है. जब दोनों के बीच विवाद बढ़ा और आरोपी शख्स ने गोली चला दी. शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को फोन कर इस बात की सूचना दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया. फिलहाल किसी तरह की आशंका को रोकने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832