क्या चल रहा है?

पूर्व स्वास्थ्य कर्मचारी समेत परिवार के 5 लोगों के शव मिले, सुबह दूधवाला घर पहुंचा तो हुआ घटना का खुलासा

  • पुलिस ने कहा- यह घटना हत्या है या आत्महत्या अभी कुछ पता नहीं
  • पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी और उनके घर के चार लोग मृत अवस्था में मिले

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के पांच लोग घर में मृत मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में दो मासूम भी शामिल हैं। घटना का पता उस वक्त चला जब शनिवार की सुबह दूध वाला आया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह घटन आत्महत्या है या हत्या अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

एटा कोतवाली नगर के श्रृंगार नगर में पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी राजेश्वर प्रसाद पचौरी का मकान है। शनिवार सुबह राजेश्वर प्रसाद पचौरी और उनके परिवार के चार लोग घर में मृत मिले। मृतकों में राजेश्वर प्रसाद पचौरी के अलावा उनकी पुत्रवधू दिव्या पचौरी, दिव्या की बहन बुलबुल, आठ साल का बेटा आरुष और एक साल का बेटा आरव शामिल है।

शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने शुरू की जांच 

दिव्या पचौरी का पति दिवाकर पचौरी उत्तराखंड में एक दवा कंपनी में नौकरी करता है। घर पर यही पांच लोग थे। शनिवार की सुबह दूधिया दूध देने पहुंचा, काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला, इस पर उसने अंदर झांककर देखा तो वहां शव पड़े थे। एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया- मृतक पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी के बेटे को पुलिस ने सूचना दे दी है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी। पुलिस और फॉरेसिंक टीम घटनास्थल पर छानबीन कर रही है।

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832