क्या चल रहा है?

पिलंजी गांव में एक परिवार के दो लोगों सहित 5 पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन बना

नई दिल्ली. पिलंजी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति बुखार और सर्दी जुकाम की दिक्कत 9 अप्रैल को हुई जो एनडीएमसी के प्राइमरी हेल्थ केयर सेंटर में गया जहां से आरएमएल अस्पताल भेज दिया गया। यहां 14 अप्रैल को टेस्ट हुआ और 16 अप्रैल को पॉजिटिव पाया गया। प्रशासन की जानकारी में आया तो एलएनजेपी में मरीज को भर्ती कराने के साथ परिवार के 4 सदस्यों को मंदिर मार्ग क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया। इनका टेस्ट 17 अप्रैल को कराया गया तो इसमें एक पॉजिटिव पाए गए।

यानी एक परिवार के दो सदस्य पॉजिटिव हुए जिन्हें सीआईसी वाईएमसीए भेज दिया गया। प्रशासन में 175 घरों के 800 लोगों की स्क्रीनिंग की तो एक व्यक्ति में लक्षण मिले जो साकेत के पीएसआरआई में डायलिसिस कराते थे। जांच में वो भी पॉजिटिव पाए गए। इसके साथ पूरे पिलंजी गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5 पहुंच गई है।

नई दिल्ली डीएम तनवी गर्ग ने पिलंजी गांव के मकान नंबर पी-65 और पी-184 के 50 मीटर के दायरे को कंटेनमेंट जोन और उसके बाद के 25 मीटर दायरे को बफर जोन बना दिया है। इसमें साफ कहा गया है कि हाई रिस्क वालों का टेस्ट कराएं और रिपोर्ट आने तक होम क्वारेंटाइन रखें। इस बीच निरंकारी गली, नक्षत्र गली, नाला बोरिंग गली, रावण वाली गली, जमिला मस्जिद बाॅउली, दरगाह गुरुद्वारा वाली गली, थाने वाली गली और टर्मिनल वाली गली कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। एरिया में सिर्फ एक एंट्री और एग्जिट प्वाइंट रहेगा।

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832