क्या चल रहा है?

परेश रावल के बेटे को डेब्यू के लिए अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

एक्टर परेश रावल सालों से फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ दर्शकों का दिल जीतते आ रहे हैं. अपने लंबे करियर में उन्होंने कई अलग-अलग किरदार निभाए है, जिनके लोग मुरीद हैं. अब परेश रावल के बेटे आदित्य रावल भी अपना फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं.

आदित्य रावल डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे. वे ZEE5 की फिल्म बमफाड़ से अपना डेब्यू करेंगे. फिल्म का डायरेक्शन भी रंजन चंदेल कर रहे हैं, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है. इस फिल्म में उनके साथ शालिनी पांडे नाम की एक्ट्रेस काम कर रही हैं.

अमिताभ बोले ऑल द बेस्ट

कुछ दिन पहले परेश रावल ने खुद सोशल मीडिया पर अपने बेटे की डेब्यू फिल्म के बारे में बताया है. अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने आदित्य को बधाई दी है. अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, ‘लीजेंड की लिगेसी को फॉलो करते बच्चे. मैं स्वरुप और परेश रावल के बेटे आदित्य को उनकी डेब्यू फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं. ऑल द बेस्ट. बमफाड़.’ इसके जवाब में परेश रावल ने अमिताभ का आभार व्यक्त किया है.

बता दें कि इससे पहले परेश रावल ने बेटे के डेब्यू की खबर देते हुए लिखा था, ‘आप सभी का प्यार और आर्शीवाद चाहिए. मेरे बेटे की फिल्म जरूर देखिए.’

फिल्म बमफाड़ इलाहाबाद में सेट है और एक यूनीक प्रेम कहानी है. फिल्म के साथ जुड़ने पर आदित्य काफी खुश हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं इतनी थ्रिलिंग फिल्म के साथ जुड़ा. ये सिर्फ एक लव स्टोरी नहीं है, बल्कि इस में काफी कुछ देखने को मिलेगा. मैं स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही नासिर का कैरेक्टर प्ले करने के लिए उत्साहित था.’

शायद आप न जानते हों कि इससे पहले आदित्य रावल ने बतौर को-राइटर, अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत की कहानी लिखी थी. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि इतनी बड़ी फिल्म के लिए लिखना अच्छा अनुभव था. आदित्य रावल के फिल्मी करियर के डेब्यू का क्रेडिट अनुराग कश्यप को जाता है जिन्होंने इस फिल्म में उन्हें काम करने का मौका दिया.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832