क्या चल रहा है?

पत्नी ने पति को मास्क लगाकर बाहर जाने को कहा तो जमकर की पिटाई, फिर घर से निकाला

  • लॉकडाउन के चलते गुरुग्राम जिला प्रशासन ने मास्क लगाना किया था अनिवार्य
  • गुरुग्राम के बाकीपुर गांव की घटना, सास व पति ने जमकर पीटा

गुरुग्राम. लॉकडाउन में गुरुग्राम जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया था कि जो बिना मास्क लगाए बाहर निकलेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। गुरुग्राम में एक पत्नी ने जब अपने पति को इस डर से मास्क लगाने की सलाह दी तो वह सलाह पत्नी पर भारी पड़ गई। पति ने पत्नी को अपनी मां के साथ मिलकर पीटा और फिर घर से निकाल दिया। गुस्से में पत्नी थाने पहुंच गई और पति के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। थाना प्रभारी के अनुसार शुक्रवार देर सायं आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया।

दुकान खोलने जा रहा था पति
फर्रूखनगर खंड के बाबड़ा बाकीपुर गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका पति राजबीर उर्फ राजू लॉकडाउन के बावजूद अपना होटल खोलने जा रहे थे। जब वे घर से निकल रहे थे तो उसने मास्क लगाकर जाने को कहा। यह बात पति को अच्छी नहीं लगी। वह गुस्सा हो गया और उसने अपनी मां से भी शिकायत की। महिला का आरोप है कि उसकी सास व पति ने मिलकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की। जब उसने शोर मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी देकर घर से ही निकाल दिया।

पति व सास बोले पुलिस को मंथली देते हैं
महिला ने पुलिस थाना में शिकायत देकर कहा है कि उसका पति व सास धमकी देते हैं कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती, वह उन्हें मंथली देते है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। फर्रूखनगर थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Source :www.bhaskar.com

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832