क्या चल रहा है?

नोएडा में कोरोना वायरस के 11 नए केस, सीजफायर कंपनी से जुड़े 4 मामले

  • नोएडा में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
  • अब तक 58 केस आ चुके हैं सामने

दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. यहां पर शनिवार को कोरोना के 11 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. नोएडा में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या अब 58 हो गई है. शनिवार को जो 11 मामले सामने आए हैं उनमें से 4 संक्रमण का सोर्स सीजफायर कंपनी है, जबकि 4 लोग सेक्टर-5 की झुग्गी में रहते हैं. वहीं सेक्टर 62 के डिजायनर पार्क के एक फ्लैट में भी 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

यहां से कोरोना के केस सामने आने के बाद आसपास के इलाके को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है. सीजफायर कंपनी के एक कर्मचारी के घर पर नौकरानी काम करती थी वो कोरोना से संक्रमित पाई गई है. इसके बाद उसके संपर्क में आने से 3 और लोगों को कोरोना हो गया. इन तीन लोगों में एक सीजफायर कंपनी का कर्मचारी है. इसके अलावा 3 लोग सेक्टर 62 की डिजायनर पार्क सोसाइटी के रहने वाले है. इनके परिवार का व्यक्ति सीजफायर में कर्मचारी है, जबकि उसकी रिपोर्ट नेगेटिव है.

कंपनी पर हो चुकी है कार्रवाई

नोएडा के सेक्टर-135 में स्थित सीजफायर इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड को बीते दिनों सील कर दिया गया था. यह वही कंपनी है, जिसके कर्मचारी इससे पहले भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे. इस कंपनी के खिलाफ कार्रवाई न किए जाने पर सीएम योगी बिफर पड़े थे और अफसरों को खरी-खोटी सुनाई थी.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इसके बाद एसडीएम प्रसून द्विवेदी ने सीजफायर इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड को आगामी आदेश तक सील कर दिया था. नोएडा में इसी कंपनी के चलते सबसे ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं. इस कंपनी पर कार्रवाई न होने से पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताई थी. बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के कुल 227 मामले सामने आए हैं जिनमें लगभग आधे केस तबलीगी जमात से जुड़े लोगों के हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832