क्या चल रहा है?

नोएडा: मासूम की रेप के बाद हत्या, परिजनों का रिश्तेदार पर आरोप

  • परिजनों की तहरीर पर रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा
  • सेक्टर 49 पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कोरोना वायरस के कारण देश में लागू लॉकडाउन के बावजूद आपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. चोरी, हत्या और बलात्कार की घटनाएं लगातार हो रही हैं. नोएडा के सेक्टर 12-22 इलाके में स्थित शराब की दुकान से चोरी की कोशिश की घटना अभी पुरानी भी नहीं हुई थी कि अब एक 8 साल की मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या की घटना सामने आई है.

घटना सेक्टर 49 थाना क्षेत्र की है. परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. मासूम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों ने रिश्तेदार पर ही रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें- पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने सिलबट्टे से कर दी हत्या, फिर लगा ली फांसी

पुलिस के अनुसार, मृतका के पिता की तहरीर पर रिश्तेदार जीतू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसके खिलाफ सेक्टर 49 थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 376(1) और 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउनः दिल्ली में दुकान का शटर तोड़कर कई पेटी शराब चोरी

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन लागू है. पुलिस के सामने लॉकडाउन का अनुपालन कराने की चुनौती भी है. ऐसे में आपराधिक घटनाएं पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनती जा रही हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832