वायरल न्यूज़

नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान, कोकिलाबेन अस्पताल में ली आखिरी सांसे

नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान, कोकिलाबेन अस्पताल में ली आखिरी सांसे

बॉलीवुड के संजीदा एक्टर इरफ़ान खान काफी समय से बीमार चल रहे थे. जिसके बाद उनकी हालत में काफी सुधार भी आया था. इरफ़ान ने तबियत में सुधार के बाद ही ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. जिसके बाद इरफान को लेकर यह खबर आई थी कि इरफ़ान की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन अब इरफ़ान अपनी जिंदगी की यह जंग हार चुके हैं.

जी हाँ, इरफ़ान खान के फैंस के लिए यह बहुत ही दुःखद खबर है कि अब एक्टर इस दुनिया से अलविदा कह चुके हैं. इस बात की आधिकारिक जानकारी फिल्म निर्देशक शूजित सरकार ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी है. अपने ट्वीट में शूजित ने लिखा है – ‘मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी. सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.’

इस खबर को पढ़ने के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है. बेशक इरफ़ान का इस कदर दुनिया से चले जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी एक बहुत बड़ी हानि है. इरफ़ान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के जरिए इरफ़ान ने अपने फैंस को आखिरी बार एंटरटेन किया है.

मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी के बारे में पता चला था. इस खबर को उन्होंने खुद ही अपने फैंस के साझा किया था. अपने ट्वीट में इरफ़ान ने लिखा था – ‘जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.’

आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन भी कल हो गया था. उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां के अंतिम दर्शक किए थे.

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832