क्या चल रहा है?

नवाजुद्दीन का खुलासा, पर्दे पर मुझे पिटता देख, पापा कहते थे- घर मत आना

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है, फिर चाहे वो उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर हो या फिर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स. नवाज के किरदारों को सराहा जाता है. नवाजुद्दीन ने अपने करियर में 12 साल काफी स्ट्रगल किया है. शुरू में तो नवाजुद्दीन जब छोटे-छोटे रोल करते थे तो उनके पिता को वो पसंद नहीं आता था. वो नवाजुद्दीन की रोल च्वॉइस से खुश नहीं थे.

पापा को नहीं पसंद आते थे रोल

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, नवाजुद्दीन ने अपने दिवंगत पापा के बारे में बात करते हुए कहा- ‘जब मैंने छोटी भूमिकाएं कीं, तो मेरे पिता परेशान हो जाते थे. वो कहते थे तुम ये छोटे रोल को क्यों करते हैं, जहां तुम पिटते हो. प्लीज यहां मत आया करो, ये परिवार के लिए शर्मनाक है.’ उन्हें लगता था कि मुझे असली में पीटा गया था. लेकिन जब उन्हें पता चला कि ये सब एक ड्रामा है तो वो ठीक थे. पर उन्होंने मुझे इस तरह की भूमिकाएं करने से मना किया.

लॉकडाउन में स्वरा भास्कर ने की वर्चुअल बर्थडे पार्टी, एक साथ जुड़े कई देशों के लोग

Bhojpuri Video Song: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

बता दें कि नवाज़ुद्दीन ने हर छोटी भूमिका की जो उन्हें ऑफर हुई. उन्होंने मुन्नाभाई एमबीबीएस (2003), सरफरोश (1999), ब्लैक फ्राइडे (2007) जैसी फिल्मों में छोटे रोल निभाए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन पिछली बार फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्हें आथिया शेट्टी के साथ देखा गया था. हालांकि, फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. नवाजुद्दीन फिल्म पेट्टा, ठाकरे, फोटोग्राफ, घूमकेतु के अलावा वे वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के सहारे भी चर्चा बटोर चुके हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832