क्या चल रहा है?

नर्सिंग होम का ओटी मैनेजर निकला कोरोना पॉजिटिव, यहां सक्रमितों की संख्या 3 पहुंची

  • पूर्व में जिला अस्पताल के डॉक्टर में संक्रमण की हुई थी पुष्टि, जिनके संपर्क में आकर ओटी मैनेजर संक्रमित हुआ
  • जिलाधिकारी डॉक्टर मन्नान अख्तर ने कहा- अभी 28 की रिपोर्ट का इंतजार

जालौन. उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 3 हो गई है। तीसरा पॉजिटिव मरीज उरई के पीएल कमला नर्सिंग होम का ओटी मैनेजर निकला है, पूर्व में संक्रमित जिला अस्पताल के चिकित्सक के संपर्क में आया था। जिलाधिकारी डॉक्टर मन्नान अख्तर ने बताया कि कोविड-19 प्रोटाकॉल का पालन करते हुए संदिग्धों को क्वारैंटाइन करने व प्रभावित क्षेत्र को सील करने की प्रक्रिया शुरु की गई है।

दरअसल, बीते 25 अप्रैल को उरई में कोरोना पॉजिटिव का पहला मामला सामने आया था। जिसमें जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सक कोरोना पॉजीटिव निकले थे। उनको लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साथ ही उनके संपर्क में आने वाली पत्नी और दोनों बच्चों को भी केजीएमयू में क्वारैंटाइन किया गया। उनके जांच के लिए नमूने लिए गए थे। जिसमें चिकित्सक की पत्नी भी कोरोना पॉजीटिव निकली थी, जबकि उनके दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

इसके बाद जिला प्रशासन ने डॉक्टर के संपर्क में आने वाले 62 लोगों को क्वारैंटाइन किया था। सभी के नमूने झांसी मेडिकल कॉलेज भेजे थे। जिसमें 36 लोगों की रिपोर्ट आ गयी है। एक व्यक्ति की कोरोना से संक्रमित निकला। वह पीएल कमला नर्सिंग होम में ओटी मैनेजर है। जबकि 35 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। डीएम ने बताया कि अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 3 हो गई है। तीसरे संक्रमित को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जाएगा। 62 लोगों में से प्रशासन को 28 लोगों की रिपोर्ट का इंतजार है।

सबसे नया

To Top
//whugesto.net/afu.php?zoneid=3256832