वायरल न्यूज़

दीपिका कक्कड़ ने फैन्स को दी रमजान की मुबारकबाद, शेयर की पहली सहरी की तस्वीरें

कक्कड़ पति शोएब और परिवार के साथ रमजान मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को रमजान की मुबारकबाद दी है साथ ही शनिवार को अपनी पहली सहरी की फोटोज भी शेयर की है। दीपिका ने शोएब और अपनी सास के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- इन मुस्कुराहटों के बढ़कर अब और क्या मांगू ऊपरवाले से…. अपने खजाने का ये सबसे कीमती जेवर उसने हमे दे दिया है।

दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शोएब के साथ फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने पहले चांद की फोटो भी शेयर की जो रमजान के महीने की शुरूआत का प्रतीक होता है। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने चांद मुबारक लिखा। साथ ही शोएब के साथ अपनी पहली सहरी की तस्वीर शेयर की।

dipika kakkar instagram story

दीपिका कक्कड़ इंस्टाग्राम स्टोरी

dipika kakkar instagram

दीपिका कक्कड़ इंस्टाग्राम स्टोरी

शोएब ने अपने फैन्स को रमजान की मुबारकबाद देने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में वह अपने मुस्लिम भाईयों से अपील कर रहे हैं कि लॉकडाउन में घर पर ही दुआ करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका कहां हम कहां तुम सीरियल में नजर आईं थी। उन्हें ससुराल सिमर का सीरियल से फेम मिला था। वह इस सीरियल में ही शोएब से मिली थी। इसके साथ ही वह बिग बॉस 12 का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832