क्या चल रहा है?

दिल्लीः डिप्टी सीएम ने कहा था कोरोना किट के पैसे नहीं, गंभीर ने सीएम फंड में दिए 50 लाख

  • कहा- उम्मीद है, किट खरीदेगी प्रदेश सरकार
  • सिसोदिया ने कहा था- फंड नहीं दे रहा केंद्र

कोरोना वायरस काफी तेजी से अपने पांव पसार रहा है. देश में कोरोना के मरीजों की तादाद 4000 के पार पहुंच चुकी है, जबकि अकेले दिल्ली में ही 500 से अधिक मामले सामने आए हैं. दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार केंद्र से अतिरिक्त सहायता की मांग कर रही है, वहीं भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से सांसद गौतम गंभीर एकबार फिर आगे आए हैं.

गौतम गंभीर ने अपनी सांसद निधि से मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने धन की कमी के संबंध में कहा था. सिसोदिया ने कहा था कि कोरोना किट के लिए पैसे की कमी है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

गौतम ने कहा कि सिसोदिया की बात सुनने के बाद ही उन्होंने मुख्यमंत्री फंड में 50 लाख रुपये की सहायता देने का निर्णय लिया. उन्होंने कहा कि अब उम्मीद है, इस पैसे से कोरोना किट खरीदी जाएगी. गौरतलब है कि एक दिन पहले ही मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए फंड नहीं देने का आरोप लगाया था.

दिल्ली के डिप्टी सीएम की ओर से यह आरोप लगाए जाने के बाद गौतम गंभीर ने पलटवार किया था. गंभीर ने केजरीवाल सरकार पर मगरमच्छ के आंसू बहाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि सुरक्षा उपकरणों की खरीद के लिए उन्होंने 50 लाख रुपये देने की पेशकश की थी, लेकिन सरकार की ओर से इस संबंध में कोई जवाब नहीं आया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

बता दें कि गौतम गंभीर ने अपनी सांसद निधि से पीएम केअर्स फंड में भी एक करोड़ रुपये की धनराशि दी थी. बता दें कि दिल्ली में कोरोना पीड़ितों की तादाद तेजी से बढ़ रही है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832