वायरल न्यूज़

झाड़ू लगाने और बर्तन साफ़ करने के बाद अब कैटरीना ने शुरू की कुकिंग, शेयर किया वीडियो

लॉकडाउन के बावजूद कैटरीना कैफ लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. इन दिनों कैटरीना कैफ अपने सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हैं. कभी वह घर में झाड़ू लगाते हुए अपना वीडियो साझा करती हैं तो कभी बर्तन साफ़ करते हुए. इसी बीच अब कैटरीना ने कुकिंग करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ गई हैं.

We’re not sure what it is either …. we ll let u know when we do

🤔
🍴
🥣
#happyworldsiblingday @isakaif

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Apr 10, 2020 at 5:55am PDT

//www.instagram.com/embed.js

सामने आए इस वीडियो में कैटरीना कैफ अपने किचन में खाना बनाने की तैयारी करते हुए नजर आ रही हैं. हाथ में चाकू लिए वह चॉपिंग बोर्ड पर कुछ काटते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि कैटरीना क्या बना रही हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने नहीं किया है. इस वीडियो को कैटरीना ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. कैटरीना के इस वीडियो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. साथ ही यूजर्स के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर भी आ रहे हैं.

Tuesday =

🥘
+
👩🏽‍💻
@
🏠

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Apr 28, 2020 at 3:42am PDT

//www.instagram.com/embed.js

कैटरीना के पास जब कैमरा आता है तो वह स्माइल करने लगती हैं. बता दें कैटरीना कैफ ने महाराष्ट्र के भंडारा जिले में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों को भोजन और स्वच्छता से संबंधित सभी जरूरतों को पूरा करने का वादा किया है. एक्ट्रेस ने इस काम के लिए अपने ब्यूटी ब्रांड ‘केए’ (Kay) माध्यम से डे’हाट फाउंडेशन के साझेदारी की है. ताकि लॉकडाउन की वजह से हो रहे श्रमिकों के नुकसान में उनकी मदद की जाए.

🍽

+
🧽
=
🙂
🏠
really makes u appreciate all the help we have at home #socialdistancing #staysafe #helpoutathome

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Mar 23, 2020 at 7:37am PDT

//www.instagram.com/embed.js

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कैटरीना ने स्क्रीनशॉट शेयर किया था. जिसमें लिखा था- ‘हम सभी के लिए कठिन महीना रहा है, लेकिन इस महामारी को दूर करने के लिए लोग जो प्रयास कर रहे हैं, उसे देखकर यह आश्चर्यजनक है. जैसा कि हम सभी जानते हैं, ऐसे लोग हैं जो इस समय के दौरान बहुत पीड़ित हैं और कुछ ऐसे हैं जिन्हें दूसरों की तुलना में अधिक नुकसान उठाना पड़ा है. यही कारण है कि Kay ब्यूटी ने एक नई पहल की है. इस पहल से महाराष्ट्र के भंडारा जिले में दिहाड़ी मजदूरों सपोर्ट करेंगे और इस पहल में हम एक बार फिर डीहैट फाउंडेशन के साथ साझेदारी करने पर गर्व है. इस पहल से दिहाड़ी मजदूरों और उनके परिवारों के लिए भोजन और बुनियादी स्वच्छता की जरूरतें प्रदान करने की दिशा में छोटी पहल है. सभी को सुरक्षित रखें, याद रखें कि हम एक साथ इस में हैं.’

👯‍♀️

+
🏠
=
🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Apr 17, 2020 at 3:59am PDT

//www.instagram.com/embed.js

बात करें वर्कप्लेस की तो एक्ट्रेस ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज को लॉकडाउन की वजह से आगे बढ़ा दिया गया है.

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832