क्या चल रहा है?

झाड़ू-बर्तन के बाद कैटरीना कैफ ने बहन इसाबेल संग पकाया कुछ खास, वीडियो Viral

कोरोना के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने क्वारनटीन टाइम को अलग ही अंदाज में स्पेंड कर रही हैं. लॉकडाउन के वक्त कैटरीना कैफ ने खुद को घर के काम में बिजी कर रखा है. कभी वो झाड़ू लगा रही हैं तो कभी बर्तन धो रही हैं, वो इस समय में हर वो काम कर रही हैं जो शायद वो पहले नहीं करती थीं. अब उन्होंने अपनी बहन इजाबेल कैफ के साथ भी एक पोस्ट शेयर किया है.

कैटरीना की स्पेशल कुकिंग

कैटरीना कैफ और उनकी बहन कुकिंग करने की कोशिश कर रही हैं. वो खुद कुछ पका रही हैं. लेकिन वो क्या पका रही हैं ये उन्हें खुद नहीं पता. पोस्ट शेयर करते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं- हमें नहीं पता हम क्या बना रहे हैं. हम आपको बता देंगे जब हमें पता चलेगा.

View this post on Instagram

We’re not sure what it is either …. we ll let u know when we do 🤔🍴🥣

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अब कैटरीना और उनकी बहन को तो नहीं पता कि वो क्या बना रही हैं लेकिन यूजर्स ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है. कोई इसे पैनकेक बता रहा है तो कोई ऑमलेट. वैसे इस क्वारनटीन टाइम में कैटरीना का अलग ही टैलेंट देखने को मिल रहा है. वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रही हैं.

इससे पहले कैटरीना ने लोगों को बताया था कि किस अंदाज में बर्तन धोए जा सकते हैं. वो वीडियो काफी वायरल हुआ था और खुद एक्टर अर्जुन कपूर ने भी उस पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कैटरीना कैफ को कांता बाई बता दिया था और काम करने के लिए अपने घर पर इनवाइट किया था.

राम, सीता, लक्ष्मण के बाद ऐसे रामानंद सागर को मिले थे रामायण के बाकी किरदार

दिल्ली मेट्रो को पसंद है सोनम कपूर का ओरिजिनल मसकली,एक्ट्रेस को दिया खास ऑफर

सूर्यवंशी पर कोरोना ग्रहण

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उन्हें अक्षय कुमार के अपोजिट कास्ट किया गया है. लेकिन रोहित शेट्टी इस बड़ी फिल्म पर कोरोना ग्रहण लग गया है. फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है.

 

सबसे नया

To Top
//haunigre.net/afu.php?zoneid=3256832