वायरल न्यूज़

‘जोधा अकबर’ से सामने आईं ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन की BTS तस्वीरें

'जोधा अकबर' से सामने...- India TV

‘जोधा अकबर’ से सामने आईं ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन की BTS तस्वीरें

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता सुनीता गोवरिकर ने साल 2008 की पीरियड ड्रामा फिल्म जोधा अकबर के सेट से कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं, यह फिल्म उनके पति आशुतोष गोवरिकर ने निर्देशित की थी। तस्वीरों में फिल्म के मुख्य कलाकार ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में तलवार से लड़ने वाले सीन की तैयारी हो रही है। एक अन्य तस्वीर में, फिल्म की मुख्य जोड़ी को फिल्म के निर्देशक आशुतोष के साथ देखा जा सकता है। हमें एक तस्वीर में फिल्म के संगीतकार एआर रहमान की झलक भी मिली।

सुनीता गोवरिकर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा: “आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस के सेट से फिल्मांकन के दौरान कुछ क्षण। देखिए तस्वीरें-

जोधा अकबर के अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन ने यशराज की धूम 2 और संजय लीला भंसाली की 2010 की फिल्म गुजारिश जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया।

जोधा अकबर में, ऋतिक रोशन ने मुगल सम्राट अकबर की भूमिका निभाई, जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने राजकुमारी जोधा बाई के रूप में अभिनय किया। इस फिल्म में सोनू सूद, कुलभूषण खरबंदा और इला अरुण ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिल्म ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते।

जोधा अकबर में कई हिट ट्रैक थे जैसे अज़ीम-ओ-शान शहंशाह, जश्न-ए-बहारा, ख्वाजा मेरे ख्वाजा और लम्हों के दामन में, आदि।

आशुतोष गोवरिकर अन्य फिल्मों जैसे लगान, स्वदेश, बाजी, मोहन जोदारो और खेलें हम जी जान से के निर्देशन के लिए भी जाने जाते हैं। अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त द्वारा अभिनीत पीरियड ड्रामा पानीपत उनकी पिछली रिलीज़ फिल्म है।

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832