क्या चल रहा है?

जितेंद्र के जन्मदिन पर अनिल कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, याद किए पुराने दिन

कभी 70 और 80स के दशक में बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रहे एक्टर जितेंद्र अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिलीं. जितेंद्र के चाहनेवालों की कमी नहीं है. जहां एक तरफ बेटी एकता कपूर और बेटे तुषार कपूर ने पापा को बर्थडे के मौके पर विश किया वहीं दूसरी तरफ एक्टर अनिल कपूर ने भी जितेंद्र को इस मौके पर बधाई दी है.

अनिल कपूर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे जितेंद्र के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों की एक्टर की बॉन्डिंग काफी प्यारी लग रही है. दोनों के चहरे की मुस्कुराहट दिखा रही है कि दोनों काफी समय से अच्छे दोस्त रहे हैं.

तस्वीर के साथ अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा- सदाबहार अभिनेता जितेंद्र जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आपके साथ एक एक्टर और एक प्रोड्यूसर के तौर पर काम करना मेरे लिए यादगार लम्हा रहा है. उम्मीद करता हूं कि आपका दिन शानदार रहे.

महाभारत के भीष्म को पसंद नहीं आई थी रामानंद सागर की रामायण, बताई वजह

जिस एक्ट्रेस ने दी फिल्म में बॉन्ड को टक्कर, 94 साल में हुआ निधन

ये थ्रोबैक फोटो शेयर कर के अनिल कपूर ने अपने सीनियर एक्टर और अजीज दोस्त जितेंद्र के साथ अपनी पुरानी यादें साझा कीं. बता दें कि दोनों कलाकार सोने पे सुहागा, आग से खेलेंगे समेत कई सारी फिल्मों में साथ काम करते नजर आ चुके हैं.

120 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

जितेंद्र की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में तीन से भी ज्यादा दशक तक काम किया और 120 से भी ज्यादा फिल्में कीं. अपनी यूनिक डांसिंग स्टाइल से उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना दिया था. उन पर उस जमाने की काफी सारी लड़किया मरती थीं. बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में भी एक्टर के अफेयर के चर्चे थे.

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832