क्या चल रहा है?

जाह्नवी कपूर ने जिम ट्रेनर को किया वीडियो कॉल, बोलीं- लॉकडाउन में मोटी हो गई हूं

कोरोना वायरस के चलते आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी परेशान हैं. देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है और सभी को घर में रहने की सलाह दी गई है. ऐसे में कई सेलेब्रिटीज के साथ-साथ जाह्नवी कपूर भी अपने घर में समय बिता रही हैं.

जहां अन्य सेलेब्स अपने रूटीन को ना बिगाड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं वहीं जाह्नवी ऐसा नहीं कर रही हैं. देश के स्कूल, दुकानें, मॉल और जिम के साथ अन्य जगहें बंद हैं. ऐसे में लॉकडाउन में रह रहे कई सेलेब्स रोज अपने वर्कआउट वीडियो शेयर कर रहे हैं. लेकिन जाह्नवी कपूर ने अपना वर्कआउट करना बंद कर दिया है.

मोटी हो गई हैं जाह्नवी?

इसकी वजह से वे मोटी भी हो गई हैं. ये हम नहीं कह रहे, बल्कि ऐसा तो जाह्नवी को खुद लगता है. जाह्नवी कपूर ने अपनी जिम ट्रेनर नम्रता पुरोहित को वीडियो कॉल किया, जिसके बाद नम्रता ने जाह्नवी की कही बात को अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया.

नम्रता पुरोहित कई सेलेब्स को ट्रेनिंग देती हैं. उनमें से एक जाह्नवी कपूर भी हैं. अब ये दोनों मिलकर एक्सरसाइज नहीं कर पा रहे हैं तो जाह्नवी ने नम्रता को वीडियो कॉल कर बताया कि कैसे वे लॉकडाउन में बैठीं मोटी हो रही हैं.

नम्रता ने जाह्नवी संग की अपनी वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, ‘मुझे इस इन्सान से प्यार है. वो मुझे ये दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि वो मोटी हो गई है. मुझे लगता है कि वो सुपर क्यूट है. हालांकि हमें कल वर्कआउट करना चाहिए.’

सामने आए जाह्नवी के टैलेंट

बता दें कि जाह्नवी कपूर लॉकडाउन में रहते हुए काफी कुछ कर रही हैं. हाल ही में उन्हें छोटी बहन खुशी के साथ समय बिताते देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने पेंटिंग भी की. इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर अब अपने राइटिंग स्किल्स का प्रदर्शन भी कर रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लम्बा पोस्ट लिखकर बताया था कि उन्होंने कोरोना वायरस के लॉकडाउन में क्या सीखा. ये पोस्ट इमोशनल होने के साथ-साथ फनी भी था.

लॉकडाउन में भी डांस सीख रहीं माधुरी, वीडियो कॉल पर ले रहीं क्लासेज

नेटफ्लिक्स ने बढ़ाया मदद का हाथ, जरूरतमंदों के लिए दिए 7.5 करोड़ रुपये

जाह्नवी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही तीन बड़ी फिल्मों- दोस्ताना 2, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और तख्त में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे दिनेश विजन की फिल्म रूही अफ्जाना में राजकुमार राव संग नजर आने वाली हैं

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832