क्या चल रहा है?

जलीकोठी एरिया को सील करने पहुंची पुलिस पर पथराव, सिटी मजिस्ट्रेट को लगी चोट; इमाम समेत चार लोग गिरफ्तार

  • इलाके में मिले थे 3 पॉजिटिव मरीज, एसएसपी ने चारों लोगों के खिलाफ एनएसए लगाने की बात कही
  • मेरठ में कोरोना संक्रमण के अब तक 47 मरीज सामने आ चुके हैं, इनमें से 12 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है

मेरठ. मेरठ के थाना देहलीगेट क्षेत्र के जली कोठी ​एरिया को सील करने पहुंची पुलिस पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। पथराव में सिटी मजिस्ट्रेट को भी चोट लगी है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया- मस्जिद के इमाम समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इन पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जाएगी। इस इलाके में 3 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनकी रिपोर्ट आने के बाद देर रात स्वास्थ्य विभाग को मिली तो प्रशासन ने जलीकोठी एरिया को सील करने का निर्णय लिया था।

पुलिस ने बवालियों को खदेड़ा, इलाके में फोर्स तैनात

पथराव होते ही तुरंत अन्य थानों की पुलिस फोर्स मौके पर बुला ली गई और असामाजिक तत्वों को खदेड़ दिया गया। पुलिस ने क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों को बुलाकर असामाजिक तत्वों को पुलिस के हवाले करने की बात कही है। पूरे इलाके को सील करके यहां काफी संख्या में फोर्स तैनात की गई है।

मेरठ में अब तक 47 मामले सामने आए

मेरठ में अब तक 47 लोगों में कोरोनावायरस पॉजीटिव मिला है। मेरठ के लोगों के लिए शनिवार को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। स्वास्थ्य विभाग ने दावा किया है कि अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 12 की रिपोर्ट इलाज के बाद निगेटिव आ गई है। जिन मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है, उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। छुट्टी मिलने के बाद भी इन सभी को होम क्वारैंटाइन में रखा जाएगा।

Source :www.bhaskar.com

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832