क्या चल रहा है?

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

  • जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में मुठभेड़
  • आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच लगातार गोलीबारी हुई.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में दमहाल हांजीपुरा इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

अधिकारी के मुताबिक, तलाशी अभियान के दौरान ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. दमहाल हांजीपुरा के नंदीमार्ग इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई.

सूत्रों के मुताबिक दो से तीन आतंकी इलाके में मौजूद हैं. इलाके की घेराबंदी की हुई है. फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अभी भी गोलीबारी जारी है.

संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

वहीं जम्मू के आरएस पुरा से एक संदिग्ध जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी को गिरफ्तार किया गया है. आतंकी से हवाला के पैसे और 5 सिम कार्ड बरामद किए गए हैं. वह पाकिस्तान से जुड़े आतंकियों के संपर्क में था. गिरफ्तार आतंकी की पहचान कुपवाड़ा के हंदवाड़ा निवासी मुजफ्फर अहमद बेग के रूप में हुई है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832