क्या चल रहा है?

जमात के लोगों को उत्तराखंड पुलिस की चेतावनी- सामने आएं, नहीं तो दर्ज करेंगे केस

  • तबलीगी जमात के लोगों को पुलिस की चेतावनी
  • जमात के लोग अपना मेडिकल चेकअप कराएं
  • पहचान छुपाने पर हत्या की धाराओं में केस

उत्तराखंड पुलिस ने दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में आयोजित मरकज से लौटे तबलीगी जमात के लोगों को कड़ी चेतावनी दी है और कहा है कि अगर वे सामने आकर अपनी जानकारी पुलिस को नहीं देते हैं तो पुलिस इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी.

उत्तराखंड के डीजीपी अनिल के रतूड़ी ने कहा कि अगर ये लोग पुलिस की बार-बार की अपील के बावजूद सामने नहीं आते हैं तो इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कल शाम 6 बजे तक रिपोर्ट करें

उन्होंने कहा कि कल शाम 6 बजे तक सभी वे लोग जो तबलीगी जमात से आए हैं या उनके संपर्क में आए हैं तो वे सामने आएं और सहयोग करें. बता दें कि उत्तराखंड के भी कई लोग दिल्ली के मरकज में शामिल हुए थे. इनमें से कुछ लोगों का देहरादून के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हत्या और हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज करेगी पुलिस

कल शाम 6 बजे के बाद अगर ऐसे शख्स पुलिस के द्वारा पकड़े गए तो हत्या के प्रयास का मुकदमा और अगर इनके द्वारा फैलाए गए संक्रमण से किसी की मृत्यु होती है तो हत्या (धारा- 302) का मुकदमा दर्ज किया जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

उत्तराखंड में कोरोना के 22 मामले अबतक सामने आए हैं. यहां 2 लोगों का सफल इलाज किया जा चुका है. देशभर में कोरोना के खिलाफ 3500 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. इसमें से 274 लोगों का इलाज कर उन्हें ठीक किया जा चुका है. जबकि इलाज के दौरान करीब 90 लोगों की मौत हो चुकी है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832