क्या चल रहा है?

जमातियों ने खाने की थालियों में मारी लात: वार्ड ब्वाय को दौड़ाया, कहा- रोटी दाल नहीं, खाने में कुछ स्पाइसी चाहिए

  • जमातियों ने वार्ड ब्यॉय को मारने के लिए दौड़ाया, वह वहां से किसी तरह भाग निकला
  • हैलट के कोविड-19 वार्ड में 60 मरीज भर्ती हैं, जिसमें करीब 25 जमाती शामिल हैं

कानपुर. उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश में कोरोना के फैलने के लिए जिम्मेदार जमातियों के व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आ रहा है। कानपुर में शनिवार को जमातियों ने हैलट के कोविड-19 अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में खाने की थालियों को फेंक दिया। लात मार कर वार्ड में खाना फैला दिया, संक्रमितों को खाना लेकर पहुंचे वार्ड ब्वाय के साथ गाली गलौच करने लगे। जमाती उसे मारने के दौड़ाने लगे किसी तरह से वार्ड ब्वाय वहां से जान बचाकर भागने लगा।

दरअसल जमातियों और उनके संपर्क में आने वाले लोगों का कहना है कि रोजाना मरीजों वाला खाना नहीं खांएगें। वार्ड ब्वाय ने फौरन इसकी सूचना अस्पताल प्रशासन को दी जिसके बाद हड़कंप मच गया। हैलट के कोविड-19 अस्पताल के तीसरे फ्लोर में बने आइसोलेशन वार्ड में 20 से 25 जमातियों समेत उनके संपर्क में आए 60 संक्रमित भर्ती हैं। वार्ड ब्वाय दोहपर के वक्त पैक्ड थाली में दाल , चावल रोटी लेकर गया था। वार्ड ब्वाय से संक्रमतों ने पूछा आज खाने में क्या लाए हो। वार्ड ब्वाय ने बताया कि मैन्यू के हिसाब से आज दाल चावल, रोटी खाने के लिए है। वहीं लेकर आया हूं। दाल रोटी का नाम सुनकर जमाती भड़क गए।

रोटी दाल का नाम सुनकर भड़के जमाती

जमाती और उनके साथी वार्ड ब्वाय से कहने लगें कि यह खाना ले जाओ। वार्ड ब्वाय ने कहा कि अपनी बात अस्पताल प्रशासन के सामने रखो। इस जमातियों ने खाने की थालियों को फर्श पर फेंक दिया। पैक्ड थालियों में लात मार कर पूरा खाना फर्श में फैला दिया। वार्ड ब्वाय ने जब जमातियों की इस करतूत का विरोध किया तो उसे मारने के लिए दौड़ा लिया । जमातियों की इस हरकत के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया।

कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए सुबह के वक्त नाश्ता , दो वक्त का खाना मिनरल वाटर और पॉस्टिक फल खाने को दिया जाता है। वहीं जमातियों का कहना है कि हम रोजोना एक जैसा सादा खाना खाकर परेशान हो गए है। रोज मरीजो वाला खाना नहीं खांएगें। हमें कुछ स्पाईसी खाना भी दिया जाए।

अधीक्षक आर के मौर्या के मुताबिक घटना संज्ञान में आई है। इसकी सूचना स्परूप नगर थाने को दी गई है। रविवार को पुलिस की मौजूदगी में खाना दिया जाएगा।

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832