क्या चल रहा है?

घर से शूटिंग कर रहीं ये रिश्ता…की नायरा, परिवार वाले बने क्रू मेम्बर

कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉकडाउन का सबसे बड़ा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को उठाना पड़ रहा है. फिल्म-सीरियल सबकी शूट‍िंग बंद कर दी गई है. लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के निर्माताओं ने शो को जारी रखने के लिए एक तरकीब ढूंढ ली है. एंटरटेनमेंट जगत के इस पॉपुलर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने बाकी कंपनीज की तरह वर्क फ्रॉम होम शुरू किया है. इसमें एक्टर्स अपने सीक्वेंसेज घर से शूट कर उन्हें भेजेंगे. शो की लीड एक्ट्रेस श‍िवांगी जोशी ने अपने इस एक्सपीरियंस को साझा किया है.

शो के लिए श‍िवांगी की फैमिली बनी क्रू मेंबर्स

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा उर्फ श‍िवांगी जोशी इस वक्त अपने होमटाउन देहरादून में हैं. उन्होंने बताया कि वर्क फ्रॉम होम के लिए उनका पूरा परिवार उनकी सीरीयल का क्रू बन गया है. मिड डे से बातचीत में श‍िवांगी ने कहा- ‘लॉकडाउन के बावजूद हम घर से शूट‍िंग कर रहे हैं. मैं अपने सीन्स अपने कैनन 3डी कैमरे में शूट करती हूं और उसे क्रिएट‍िव टीम को सबमिट कर रही हूं.’ उन्होंने आगे बताया-‘क्योंकि मैं देहरादून में हूं इसलिए मैं अपनी बहन के कपड़े से काम चला रही हूं. मेरा भाई कैमरामैन बना है और मेरी भाभी लाइट संभाल रही हैं. स्क्र‍िप्ट मेल के जरिए दी जाती है.’

कोरोना वॉरियर्स को अभिषेक बच्चन ने इस अंदाज में किया सलाम, वीडियो हो रहा वायरल

जब सलमान ने जला दी थी पिता की सैलरी, सलीम खान ने यूं किया था रिएक्ट

‘मैं हर रोज कुछ घंटे इसे देती हूं. शो के निर्माताओं ने एक अच्छी तरकीब निकाली है जो कोई दूसरा शो नहीं कर रहा है. इससे लॉकडाउन में भी हमारे शो के फ्रेश एपिसोड्स जारी रहेंगे.’ हालांकि श‍िवांगी ने सीरीयल के प्लॉट का प्लान नहीं बताया, लेकिन उनका इतना ड‍िटेल देना भी काफी था.

लॉकडाउन की वजह से ये हुआ नुकसान

बता दें कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन की स्थ‍ित‍ि है. इस 21 दिन के लॉकडाउन में किसी के आने-जाने पर सख्त पाबंदी लगा दी गई है. इसका सबसे बड़ा खामियाजा फिल्म इंडस्ट्री को भुगतना पड़ रहा है. काम बंद है, फिल्मों की रिलीज टल गई है. शूट‍िंग कैंसल कर दी गई हैं और थ‍िएटर्स भी बंद हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832