क्या चल रहा है?

ग्राम पंचायत डेरवा में बचाव के लिए दवा का दोबारा किया जा रहा है छिड़काव

  • करीब 2 सप्ताह पहले भी दवा का छिड़काव कराया गया था, जरूरतमंदों में बांटी जा रही खाद्य सामग्री

कुदरा. कुदरा प्रखंड के ग्राम पंचायत डेरवा के सभी ग्रामीण क्षेत्रों के गली मोहल्लों में कोरोना वायरस जैसे महामारी से बचाव को लेकर दवा का छिड़काव किया जा रहा है। पंचायत के मुखिया राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह के द्वारा एक साथ चार लोगों का समूह बनाकर मशीन के माध्यम से दवा का छिड़काव कराई जा रही है। करीब 2 सप्ताह पहले भी दवा का छिड़काव कराया गया था,लेकिन वर्तमान में 2 दिनों से ग्रामीण क्षेत्रों में गली मोहल्ला में पहुंचकर तथा मुख्य चौक चौराहों पर दवा की छिड़काव अपनी निगरानी में मुखिया द्वारा कराई जा रही है।

इसके साथ ही जरूरतमंद गरीबों के खाने-पीने की राशन सामग्री की स्थिति की जानकारी भी गरीब लोगों से ली जा रही है। जरूरतमंद गरीबों को आवश्यकतानुसार राशन भी उपलब्ध उपलब्ध कराए जाने की जानकारी मुखिया ने दी लॉक डाउनलोड लगाए जाने के 1 माह के बाद भी जनप्रतिनिधियों ने हौसला नहीं हारा है। अपनी जनता की सुरक्षा के लिए लगातार जनता की सुरक्षा के लिए कदम आगे की ओर बढ़ते दिख रहे है।

जाम पड़े नाले की भी सफाई कराई जा रही
इसी तरह नेवरास पंचायत में मुखिया धर्मेंद्र कुमार सिंह उर्फ पिंटू सिंह के द्वारा दवा छिड़कने वाली टीम के साथ करीब 1 सप्ताह से लगातार अपनी पंचायत में दोबारा दवा का छिड़काव करवा रहे हैं। साथ में सेनेटाइजर का भी वितरण जनता के बीच कर रहे हैं तो चिलबिली पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अशोक राम ने अपने पंचायतों में दवा छिड़काव के साथ-साथ जाम पड़ी नाला की भी सफाई लालापुर कराया जा रहा है ताकि साफ-सफाई रहने के कारण तथा एक दूसरे से दूरी बना कर रहने से कोरोना वायरस जैसे महामारी से बचा जा सकता है।

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832