क्या चल रहा है?

गौतम गंभीर ने निभाया अपना वादा, अब केजरीवाल को दिलाई उनके वादे की याद

  • गौतम गंभीर ने एलएनजेपी अस्पताल में पहुंचाए पीपीई किट्स
  • गंभीर ने केजरीवाल को याद दिलाया दिल्ली से किया उनका वादा

देश एक ओर जहां कोरोना वायरस की वजह से फैली महामारी से जूझ रहा है और इस बीमारी से बच निकलने की जुगत में लगा हूआ है. वहीं दूसरी ओर राजनेताओं के बीच चलने वाली नूराकुश्ती भी थमने का नाम नहीं ले रही है. एक ओर जहां राज्य और केंद्र सरकारों में खींचतान चलती रहती है, वहीं दूसरी ओर विरोधी दलों के नेता भी छींटाकशी का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. देश की राजधानी दिल्ली भी इस समस्या से दूर नहीं है.

दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच चल रही अदावत पुरानी है. यही वजह है कि शुक्रवार को बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एक ओर जहां अपना किया वादा पूरा किया तो वहीं इस मौके पर वे सीएम केजरीवाल पर निशाना साधने से भी बाज नहीं आए.

दरअसल हुआ यूं कि शुक्रवार को गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस से लड़ी जा रही जंग में अपने सहयोग का बखान करते हुए एक ट्वीट किया था. लेकिन अपने ट्वीट में उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को घेरने का मौका नहीं छोड़ा.

ट्वीट के जरिए गौतम गंभीर ने साधा निशाना

आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने शुक्रवार को ट्वीट किया था कि जैसा मैंने वादा किया था वो काम मैंने पूरा कर दिया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया कि दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में एक हजार पीपीई किट पहुंचा दिए गए हैं.

इसके बाद अपने ट्वीट में गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा, “अरविंद केजरीवाल अब दिल्ली को किए गए आपके वादों को पूरा करने का समय है.” इसके साथ ही गौतम गंभीर ने कोरोना की लड़ाई में आगे भी अपने सहयोग की इच्छा जाहिर करते हुए लिखा है, “और उपकरण भी प्राप्त किए जा सकते हैं. मुझे जगह और विवरण बताएं!”

 

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//glugreez.com/4/3256832