वायरल न्यूज़

खुशी कपूर का खुलासा, मां श्रीदेवी से चेहरा ना मिलने पर उड़ाया जाता था मजाक

 

खुशी कपूर, जान्हवी कपूर- India TV
Image Source : INSTAGRAM- KHUSHI.KAPOORR
खुशी कपूर ने बहन जान्हवी कपूर के शो में किया खुलासा
 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर ने अभी तक अपने अभिनय की शुरुआत नहीं की है, लेकिन उससे पहले ही खुशी कपूर की काफी फैन फॉलोइंग है।जान्हवी ने लॉकडाउन में नया शो शुरू किया है जिसका नाम है ‘क्वारंटाइन टेप्स’। इस शो के पहले एपिसोड में बहन खुशी कपूर गेस्ट बनीं। इस दौरान खुशी ने अपने बचपन की बात बताई जब लोग उन्हें मां श्रीदेवी या बहन जान्हवी की तरह न दिखने की वजह से उनका मज़ाक उड़ाते थे। वीडियो में ख़ुशी बता रही हैं कि कैसे उन्होंने इस चीज से खुद को संभाला।

वीडियो में, ख़ुशी कपूर कहती हैं, “मुझे नहीं लगता कि मैं वो हूं जो मैं अभी तक बनना चाहती हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं बढ़ रही हूं। लोग मुझे इतना प्यार देते हैं जब मैंने अभी तक इसके लायक कुछ भी किया है।” वह कहती है कि वह सिर्फ 19 साल की एक सामान्य लड़की है जिसे बहुत अधिक प्यार और प्रशंसा मिली है ।

वह कहती हैं, ” मैं शर्मीली और अजीब किस्म की हूं। जाहिर है, कभी-कभी, नफरत आपसे मिलती । मैं बस चाहती हूं कि लोग यह जानें कि मैं एक सच्ची इंसान हूं।” खुशी ने बताया कि वो अपनी माँ या बहन की तरह नहीं दिखती थी और लोग मेरा मजाक उड़ाते थे। इससे मेरे खाने के तरीके और मेरे कपड़े पहनने के तरीके पर असर पड़ा। ” खुशी ने कहा- उस वक्त मुझे पता नहीं था कि इससे कैसे डील करना है।

ख़ुशी ने बताया कि शुरू में उन्होंने आत्मसम्मान के साथ संघर्ष किया, उसने बाद में खुद से प्यार करना सीखा और सभी नकारात्मकता को छोड़ दिया। वह कहती हैं, “आपको बस खुद के साथ और खुद की त्वचा में रहना सीखना होगा। मुझे लगता है कि इससे निपटने का तरीका यह है कि जो भी करने का मन करे, करो। मुझे ऐसा लगता है कि लोग इसके लिए आपकी सराहना करेंगे। ”

खबर है कि ख़ुशी कपूर जल्द ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। हालांकि, अभी तक इस बारे में अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

 

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832