क्या चल रहा है?

क्वारैंटाइन सेंटर पर ग्राम प्रधान ने चहेतों को परोसा शराब व मुर्गा; डीएम के निर्देश के बाद 15 के खिलाफ केस दर्ज

  • चौधरीपुर पूर्व माघ्यमिक विधालय में बने क्वारैंटाइन सेंटर में सामने आया मामला
  • विद्यालय पर तैनात चौकीदार अनिल कुमार जब पहुंचा तो उसने पुलिस को सूचना दी

अयोध्या. कोरोनावायरस का संक्रमण पूरे प्रदेश में तेजी से फैलता जा रहा है। इसके संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की तरफ से संदिग्ध लाोगों के क्वारैंटाइन सेंटरों में रखा जा रहा है। इस बीच अयोध्या के कुमारगंज थाना इलाके के चौधरीपुर पूर्व माघ्यमिक विधालय में बने क्वारैंटाइन सेंटर में ग्राम प्रधान व उनके दो पुत्रों ने अपने चहेते लोगों को शराब और मुर्गा परोस दिया। इस बीच इसकी खबर डीएम को लग गई जिसके बाद आरोपी प्रधान और दो पुत्रों समेत 15 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

शराब व मांस परोसने के मामले में मिल्कीपुर तहसील की चौधरीपुर ग्राम सभा के प्रधान अमरनाथ यादव उनके दोनों पुत्रों जितेंद्र ,धमेंद्र व चैकीदार अनिलकुमार सहित 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हालांकि यह घटना बुधवार की है। जब क्वारैंटाइन किए गए अपने चहेतों को  प्रधान ने रात को शराब व मुर्गा की दावत दी थी। जिसके बाद नशे में धुत दो गुटों में मारपीट भी हुई। बताया जा रहा है कि चौकीदार अनिल कुमार जब पहुंचा तो उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्वारैंटाइन सेंटर पहुंच कर शराब के नशे में हंगामा करने वालों की पिटाई भी की थी।

डीएम के निर्देश के बाद घटना के 4 दिन बाद दर्ज हुई रिपोर्ट 
डीएम एके झा ने इस घटना को संज्ञान में लेकर मामले की जांच मिल्कीपुर के तहसीलदार ,नायब तहसीलदार व बीडीओ की टीम से करवाई। जिसकी रिपोर्ट में घटना प्रथम दृ्ष्या में सही पाई गई। डीएम झा ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया तो 4 दिनों के बाद केस दर्ज किया गया है।

सीओ मिल्कीपुर राजेश कुमार राय के मुताबिक केस दर्ज कर लिया गया है जिसमें प्रधान उसके दो पुत्र  चैकीदार व क्वारंटीन किए गए 11 अन्य नामजद किए गए हैं। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Source :www.bhaskar.com

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832