क्या चल रहा है?

क्वारनटीन सेंटर की छत से कूदकर आत्महत्या करने वाले शख्स की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

  • 28 वर्षीय मोहम्मद गुलजार मानसिक रूप से बीमार था
  • रविवार को उसे क्वारनटीन सेंटर में किया गया था शिफ्ट

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में क्वारनटीन सेंटर से कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आई है. 28 वर्षीय मोहम्मद गुलजार मानसिक रूप से बीमार था. दिल्ली के इंस्टिट्यूट ऑफ ह्यूमन बिहेवियर एंड अलाइड साइंस में उसका इलाज भी चल रहा था. युवक ने रविवार को ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में बने क्वारनटीन सेंटर की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

युवक कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज था और उसे 14 दिनों के लिए यहां क्वारनटीन में रखा गया था. पुलिस के मुताबिक, रविवार की रात करीब 8 बजे युवक ने हॉस्टल से छलांग लगा दी थी. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया था. सूचना मिलने पर नॉलेज पार्क पुलिस मौके पर पहुंची थी.

रविवार को ही हुआ था शिफ्ट

कोरोना का शक होने पर युवक की जांच की गई थी. जानकारी के मुताबिक, युवक अपनी कोरोना रिपोर्ट मांग रहा था. रिपोर्ट ना मिलने से परेशान होकर उसने गलगोटिया इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में बनाए गए क्वारनटीन सेंटर की 7वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. शख्स को कासना कांसीराम हॉस्पिटल से रविवार को ही गलगोटिया इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में बनाए गए क्वारनटीन में शिफ्ट किया गया था.

यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या 500 के पार

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या 500 को पार कर गई है. बीते 24 घंटे में सूबे में कोरोना वायरस के 75 नए केस सामने आए, जिसके बाद यहां पर अब कुल मरीजों की संख्या 558 हो गई है. इसमें से 307 मामले दिल्ली के तबलीगी जमात से जुड़े हैं.

 

वहीं, नोएडा में कोरोना वायरस के सोमवार 4 नए सामने आए हैं. इसमें से 2 मरीज नोएडा सेक्टर 62 के निवासी हैं. 1 मरीज सेक्टर ईटा, ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है, जबकि एक मरीज गौर सिटी, ग्रेटर नोएडा का है. नोएडा में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 68 हो गई है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832