क्या चल रहा है?

क्या मसकली 2.0 से खुश नहीं हैं ए आर रहमान? सिंगर के ट्वीट से मिला इशारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का बुधवार को एक सॉन्ग रिलीज हुआ. गाने का टाइटल था मसकली 2.0. ये सॉन्ग फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन है, जिसे ए आर रहमान ने कंपोज किया था. अब ए आर रहमान ने ट्विटर पर फैंस से ओरिजनल मसकली एन्जॉय करने के लिए कहा है.

ए आर रहमान ने ट्वीट कर लिखा- Enjoy the original #Masakali. इसी के साथ ए आर रहमान ने ये भी बताया कि गाने को बनाने में बहुत मेहनत लगी थी. ए आर रहमान के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर अनुमान लगाया जा रहा है वो मसकली के रीमिक्स वर्जन से खुश नहीं हैं. साथ ही लोग ओरिजनल मसकली की तारीफ भी कर रहे हैं.

एक ही कमरे में शूट हुआ मसकली 2.0 सॉन्ग

बता दें कि मसकली 2.0 को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है. गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है. गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं. इस गाने की खास बात ये है कि इसे एक ही कमरे में शूट किया गया है.

क्या बिग बॉस के बाद भी जारी है सिद्धार्थ शुक्ला संग टेंशन? रश्मि देसाई ने दिया जवाब

पत्नी दीपिका की कुकिंग स्किल्स के दीवाने हुए रणवीर सिंह, लिखा- दिल का रास्ता पेट से जाता है

वहीं ओरिजनल मसकली की बात करें तो इसे प्रसून जोशी ने लिखा था और ए.आर रहमान ने कंपोज किया था. गाने में अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर थे. इस गाने को काफी पसंद किया गया था. फिल्म दिल्ली 6 की कहानी देश की राजधानी दिल्ली पर आधारित थी. राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनम और अभिषेक के अलावा वहीदा रहमान और ओम पुरी भी थे.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832