क्या चल रहा है?

कोहली के बाद रोनाल्डो ने भी गर्लफ्रेंड से कटवाए बाल, वायरल हो रहा VIDEO

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियनो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोडिग्यूएज से बाल कटवाते हुए नजर आ रहे हैं.

कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरी दुनिया में फुटबॉल गतिविधियां रुकी हुई हैं और रोनाल्डो भी पिछले करीब एक महीने से घर पर ही हैं. इटालियन क्लब जुवेंट्स के स्ट्राइकर रोनाल्डो ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

View this post on Instagram

Stay home and keep stylish 💇🏽‍♂️👩‍❤️‍💋‍👨 #stayhomestaysafe

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

वीडियो में दिख रहा है कि रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना से अपने घर मडीरा में बाल कटवा रहे हैं. रोनाल्डो ने वीडियो के साथ लिखा, घर पर रहो स्टाइलिश रहो. घर पर रहो, सुरक्षित रहो. इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो के 210 मिलियन फॉलोवर्स है जबकि ट्विटर पर उनके करीब 83.6 मिलियन फैंस हैं.

रोनाल्डो से पहले, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह भी पत्नी अनुष्का शर्मा से बाल कटवाते नजर आ रहे थे.

View this post on Instagram

Meanwhile, in quarantine.. 💇🏻‍♂💁🏻‍♀

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल वीडियो भी शेयर किया था जिसमें विराट चेयर पर बैठे दिख रहे हैं. अनुष्का के हाथ में कैंची है. दरअसल, वह विराट के लुक को और बेहतर बनाने के लिए जोर आजमाइश में जुटी थी. उन्हें विराट के हेयर स्टाइल में थोड़ा बदलाव करने के लिए हाथ आजमाते देखा जा सकता था.

अनुष्का ने कैप्शन लिखा था एकांतवास के दौरान… 42 सेकेंड के इस वीडिया में विराट यह कहते सुने जा रहे हैं- मेरी पत्नी द्वारा बेहतरीन हेयर कट. बता दें कि COVID-19 महामारी के कारण खेल जगत में ठहराव की स्थिति है. ऐसी हालात में विश्वभर की खेल गतिविधियों को गहरा झटका लगा है. घातक कोरोना वायरस से जंग के बीच टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832