वायरल न्यूज़

कोविड-19: ‘अर्जुन रेड्डी’ एक्टर विजय देवरकोंडा ने इतने करोड़ का किया योगदान, 2 हजार परिवारों की भी करेंगे मदद

 

vijay devarakonda donation- India TV
Image Source : INSTAGRAM
कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में विजय देवरकोंडा ने मदद का बढ़ाया हाथ
 

हैदराबाद: दक्षिण के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने दो महत्वपूर्ण घोषणाएं करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मदद के लिए 1.30 करोड़ रुपये दान कर रहे हैं। साथ ही वो लोगों के रोजगार के अवसर भी देंगे। इसके अलावा 2 हजार से ज्यादा परिवारों की जरुरतों का ध्यान भी रखेंगे।

विजय देवरकोंडा ने कहा, “कोई भी इसके लिए तैयार नहीं था, लेकिन हम सभी लड़ाकू हैं। मैं और मेरी टीम कभी लड़ाई के लिए नहीं कहते। मिडिल क्लास भी संकट का सामना कर रहा है। मैं एक मिडिल क्लास फंड शुरू करके उनसे जुड़ना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं 1.30 करोड़ रुपये की मदद करने की घोषणा करता हूं। हमें बस कुछ प्यार, दया और समर्थन की जरूरत है। मैं आप सभी को अपना प्यार और ताकत को भेज रहा हूं।”

उन्होंने 11 मिनट की एक वीडियो क्लिप भी पोस्ट की जिसमें अभिनेता ने आश्वासन दिया कि वह रोजगार के अवसर प्रदान करेंगे और अपनी ब्रांच के माध्यम से किराने का सामान और दवा जैसी तत्काल आवश्यकताओं का ख्याल रखेंगे। अभिनेता ने कहा कि वह 2,000 से अधिक परिवारों की तत्काल जरूरतों का ध्यान रखेंगे।

गौरतलब है कि साउथ स्टार विजय देवरकोंडा ने ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म से सफलता का मुकाम हासिल किया। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने अहम भूमिका निभाई थी। ये मूवी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

 

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832