क्या चल रहा है?

कोरोना से जंग में सुनील गावस्कर ने बढ़ाया हाथ, दिए 59 लाख रुपये

कोरोना महामारी से जंग में भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी उतर आए हैं. 70 साल के दिग्गज गावस्कर ने घातक कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 59 लाख रुपये का दान किया है. मौजूदा भारतीय टीम के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा ने भी इस लड़ाई में भागीदारी निभाई है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

सुनील गावस्कर ने पीएम राहत कोष (PM-Cares Funds) में 35 लाख रुपये, जबकि सीएमओ महाराष्ट्र को 24 लाख रुपए दिए हैं. कमेंटेटर और एनालिस्ट गावस्कर ने खुद इस योगदान का खुलासा नहीं किया है, लेकिन मुंबई के पूर्व कप्तान अमोल मजूमदार के ट्वीट के बाद उनके करीबी सूत्र ने दान की पुष्टि की.

चेतेश्वर पुजारा ने डॉक्टरों, पैरा मेडिकल स्टाफ और पुलिस सहित सभी फ्रंट-लाइन वॉरियर्स को धन्यवाद दिया, जो इस मुश्किल हालात में नि:स्वार्थ भाव से सेवा में जुटे हैं. उन्होंने लिखा, ‘मेरे परिवार और मैंने पीएम CARES फंड और गुजरात CM राहत कोष में अपना योगदान दिया है और आशा करते हैं कि आप भी करेंगे.’

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, हिटमैन रोहित शर्मा, टेस्ट के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, आईपीएल स्टार सुरेश रैना, पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह, क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर, अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह सहित कई हस्तियों ने भी कोरोना से जंग में हाथ बढ़ाए हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

भारत में अब तक 4000 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोविड-19 की वजह से अब तक 110 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. इन दिनों पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है.

सबसे नया

To Top
//haunigre.net/afu.php?zoneid=3256832