क्या चल रहा है?

कोरोना से उबरी पूरब कोहली की फैमिली, बोले- आपका शरीर ही है असली हथियार

बॉलीवुड फिल्म रॉक ऑन में काम करने वाले एक्टर पूरब कोहली ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इतना ही नहीं पूरब ने बताया था कि उनके साथ-साथ उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से पीड़ित है. हालांकि अब फैन्स के लिए खुशखबरी है. पूरब कोहली ने बताया है कि अब वे और उनका परिवार बिल्कुल ठीक हो गए हैं.

पूरब ने पोस्ट कर बताए हाल

पूरब ने फैन्स को उनकी दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए घर के अन्दर रहना बेहद जरूरी है. परिवार संग एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया. हम सब अब ठीक हैं और पूरी तरह से बीमार से रिकवर हो चुके हैं. कृपया ध्यान रखें कि सभी का इस समय घर में रहना बेहद जरूरी है. हां ये मुश्किल है. लेकिन हमें पहले इस महामारी को मात देनी है. फिर एनर्जी बचानी है, अपने शरीर को आराम देना और ताकत जमा करनी है. भगवान ना करे लेकिन अगर आपको ये वायरस हो गया तो आपके शरीर को बहुत सारी ताकत की जरूरत पड़ेगी. आपका शरीर ही आपका असली हथियार है.’

इसके साथ ही पूरब ने हेल्थ वर्कर्स को भी शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने लिखा, ‘देश और दुनिया के फ्रंटलाइन वर्कर्स और हेल्थ वर्कर्स को बड़ा शुक्रिया, जो अपनी और अपने परिवार की जान जोखिम में डालकर मरीजों की मदद कर रहे हैं. भगवान आपका भला करे. अपना ख्याल रखें. मेरी, लूसी, इनाया और ओसेन की तरफ से ढेर सारा प्यार.’

नवाजुद्दीन का खुलासा, पर्दे पर मुझे पिटता देख, पापा कहते थे- घर मत आना

बता दें कि पूरब कोहली ने इससे पहले ओने इंस्टाग्राम पोस्ट से ही बताया था कि उनके पारिवार को कोरोना वायरस हुआ है. उन्होंने बताया था कि ये बीमारी उनकी बेटी इनाया को सबसे पहले हुई थी, उसके बाद उनकी पत्नी लूसी, फिर उन्हें खुद और फिर उनके बेटे ओसेन को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया था.

कोरोना की जंग में बॉलीवुड के डॉन की दस्तक, PIB का ये ट्वीट हो रहा वायरल

साथ ही पूरब ने ये भी बताया था कि वे गर्म पानी, हल्दी, शहद और अदरक के पेस्ट जैसे घरेलू नुस्खों से इलाज कर रहे हैं. साथ ही डॉक्टरों की सलाह भी ले रहे हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832