काल चक्र

कोरोना: साउथ सुपस्टार नंदमुरी बालकृष्ण ने किया दिल खोलकर दान, चिरंजीवी बोले शुक्रिया

जिस तरीके से कोरोना के मामले देश में बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए कई लोग मदद के लिए आगे आए हैं. क्षेत्र कोई भी हो, काम कोई भी हो, इस मुश्किल घड़ी में हर कोई अपना योगदान देने की कोशिश कर रहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के साथ कदम से कदम मिलाकर टॉलीवुड इंडस्ट्री भी अपनी तरफ से मदद कर रही है. अभी तक पवन कल्याण, प्रभास, महेश बाबू जैसे कई मेगा स्टार ने आगे आकर डोनेट किया है. अब नेता और एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण ने भी 1.25 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है.

नंदमुरी बालकृष्ण का बड़ा दान

साउथ स्टार नंदमुरी बालकृष्ण ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की बड़ी मदद की है. उन्होंने दोनों राज्यों के सीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. इसके अलावा उन्होंने अलग से कोरोना क्राइसिस चैरिटी में 25 लाख रुपये देने की पेशकश की है.

बता दें कि कोरोना क्राइसिस चैरिटी साउथ स्टार चिरंजीवी ने शुरू किया था. कोरोना संकट से निपटने के लिए उन्होंने इसकी शुरूआत की थी. कई लोगों ने चिरंजीवी की इस मुहिम में दिल खोलकर दान दिया है.

चिरंजीवी ने जताई खुशी

नंदमुरी बालकृष्ण की डोनेशन पर चिरंजीवी ने खुशी जाहिर की है. वो ट्वीट करते हैं- 25 लाख रुपये देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया भाई. तुम ने दिखा दिया है कि तुम्हारा दिल हमेशा जरूरतमंदों लिए काम करता है. फैंस भी बालकृष्ण के इस नेक काम से खासा खुश हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ में कसीदें पढ़े जा रहे हैं.

बॉलीवुड के भी कई बड़े सितारे आगे आकर मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं. अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में 25 करोड़ देने का ऐलान किया था. वहीं हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने भी मदद का ऐलान किया था. उन्होंने अपनी कंपनी रेड चिलीज के माध्यम से बड़े स्केल पर सहयोग देने की बात कही थी.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832