क्या चल रहा है?

कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 6, ब्लड कैंसर से पीड़ित युवती की मौत

  • वीरगंज में दो कोराना पॉजिटिव मिले
  • सीमावर्ती रक्सौल इलाके में मचा हड़कंप, सीमा पर एसएसबी अलर्ट

मोतिहारी. नेपाल के वीरगंज में दो और कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 हो गई है। इस दौरान एक कोरोना संक्रमित महिला की मृत्यु हो गई है। इस जानकारी के बाद पर्सा सहित नेपाल भारत के सीमावर्ती इलाके में हड़कंप मच गया है। सीमाई क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है। सीमा पर एसएसबी समेत लोग भी काफी सतर्क होे गए हैं।
देहाती इलाकों से जुड़ने वाले रास्ते पर भी लोगों की निगरानी बढ़ गई है। नेपाल से भारत में प्रवेश करने के इरादे आने वाले लोगों को ग्रामीणों द्वारा वापस किया जा रहा है। संक्रमण की पुष्टि करते हुए पर्सा जिला के सहायक जिलाधिकारी ललित बस्नेत ने बताया कि पिछले दिनों कोरोना संक्रमण होने के आशंका में सिद्धार्थ विद्यालय में क्वारेंटाइन में रखे गए वीरगंज घुसुकपुर निवासी भारत के दिल्ली निजामुद्दीन से तालीमी मरकज से भाग लेकर आए संदिग्ध 51 वर्षीय युवक का रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके साथ ही इन संदिग्धों के सम्पर्क में रहने वाले वीरगंज के छपकैया निवासी वीरगंज महानगरपालिका में सफाई विभाग में कार्यरत 49 वर्षीय पुरुष का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अशोक वाटिका की युवती को सांस की थी परेशानी, अस्पताल में तोड़ा दम

उधर वीरगंज वार्ड नंबर-10 अशोकवाटिका निवासी 23 वर्षीय एक युवती की मृत्यु कोरोना वायरस से हो गई है। इसकी पुष्टि नारायणी उपक्षेत्रीय अस्पताल के उपाधिक्षक डा मदन उपाध्याय ने की है। मृतका ब्लड कैंसर रोड से ग्रसित थी, जिनका उपचार चितवन स्थित भरतपुर अस्पताल में चल रहा था। शनिवार को अचानक स्वास्थ्य अधिक खराब होने पर उपचार के लिए भारत के मुम्बई में ले जाना था। मगर सीमा सील होने के कारण भारत नहीं ले जाकर वीरगंज के तराई अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सांस की समस्या उत्पन्न होने पर उसका कोरोना टेस्ट किया गया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर तराई अस्पताल ने उसे नारायणी उपक्षेत्रीय अस्पताल रेफर कर दिया। मगर रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई।

सबसे नया

To Top
//whugesto.net/afu.php?zoneid=3256832