क्या चल रहा है?

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए शहर में आज रहेगा टोटल लॉकडाउन, केवल दवा एवं दूध की दुकानें ही खुली रहेंगी

  • डीएम ने कहा-  कोरोना वायरस संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए गुरुवार को एक प्रयोग किया जा रहा है
  •  बैंक खुलेंगे, लेकिन ग्राहकों का आना-जाना नहीं होगा, केवल बैंक अपना आंतरिक कार्य करेंगे

मेरठ. उत्तर प्रदेश में आगरा और कानपुर के बाद मेरठ में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। इस बीच बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने अब टोटल लॉकडाउन का ऐलान किया है। गुरुवार से फुल लॉकडाउन रहेगा। कोरोना का केस लगातार मिलने को लेकर एहतियात के तौर पर प्रशासन ने यह फैसला लिया। सुबह सात बजे से रात 10 बजे यह फुल लॉकडाउन रहेगा। केवल दूध और दवा की दुकानें खुली रहेंगी। बैंक खुलेंगे, लेकिन ग्राहकों का आना-जाना नहीं होगा। केवल बैंक अपना आंतरिक कार्य करेंगे।

डीएम अनिल ढींगरा ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए गुरुवार को एक प्रयोग किया जा रहा है। इसमें सभी व्यापारिक, औद्योगिक प्रतिष्ठानों और उनके संगठनों से भी अनुरोध किया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण की चेन तोड़ना बहुत जरुरी है। इसमें जिले के हर व्यक्ति का सहयोग चाहिए। उन्होंने बताया कि 14 मई यानी गुरुवार को पूरे जिले में में फुल लॉकडाउन रहेगा।

केवल दूध और मेडिकल स्टोर की दुकानें खुलेंगी
गुरुवार को केवल दूध की डेयरी और मेडिकल स्टोर ही खुलेंगे। फल ,सब्जी और किराने की दुकान से लेकर दूसरे बाज़ारो में संचालित अन्य मंडिया पूरी तरह से बंद रहेगी। यानी किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाज़त नही होगी। डीएम ने साफ कहा कि गुरुवार को पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा। अगर कोई भी घरों से बाहर निकला तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जागृति विहार स्थित अस्थाई मंडी भी शाम सात बजे के स्थान पर रात्रि 10 बजे के बाद संचालित की जाएगी। खाद्य पदार्थों की डोर टू डोर डिलीवरी भी कल स्थगित रहेगी।

आम जनता से अपील- घरों से न निकलें
डीएम अनिल ढींगरा ने कहा- मेरी जिले की जनता से अपील है कि वे गुरुवार को सुबह सात बजे से रात्रि 10 बजे के बीच घरों से बाहर न निकलें। फुल लॉकडाउन का पालन करें। यह आम लोगों की सुरक्षा के लिए ही एक प्रयोग है। घर में रहें। सुरक्षित रहें।

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832