क्या चल रहा है?

कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती

  • बोरिस जॉनसन को अस्पताल में कराया भर्ती
  • कोरोना वायरस से संक्रमित हैं बोरिस जॉनसन

कोरोना वायरस के कारण दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. दुनिया में अब तक 12.70 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. इस बीच कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ब्रिटिश प्रधानमंत्री कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार देर रात बोरिस जॉनसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ब्रिटिश पीएम कार्यालय के मुताबिक जॉनसन में कोरोना वायरस के लक्षण अभी भी दिखाई दे रहे हैं. कार्यालय का कहना है कि पीएम जॉनसन को टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ब्रिटिश प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक डॉक्टरों की सलाह के बाद पीएम बोरिस जॉनसन को अस्पताल में लाया गया है. प्रधानमंत्री कार्यालय ने इसे एहतियात के तौर पर उठाया गया कदम बताया है. साथ ही कहा है कि इमरजेंसी जैसे हालात नहीं हैं.

बता दें कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बारे में 27 मार्च को पता चला था. ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया था. इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था.

प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना संक्रमित

इससे पहले ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. क्लेरेंस हाउस ने घोषणा की थी कि प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. मगर उनका स्वास्थ्य ठीक है. 71 वर्षीय प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस का टेस्ट स्कॉटलैंड में किया गया था.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832