किस्से

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचाव को लेकर कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को जागरूक किया।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचाव को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रौशन शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को जागरूक किया। इस जागरूकता अभियान के क्रम में गरीबों के बीच मास्क और साबुन का वितरण किया साथ ही ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया।

उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाये रखने का अपील करते हुए कहा कि अपने अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें। बेवजह बाहर निकलने से परहेज करें। उन्होंने बताया कि पप्पू यादव के द्वारा जिस तरह से पूरे देश के लोगों को हर संभव मदद करने का प्रयास किया जा रहा है उसी तरह से उनके दिशा निर्देश पर गांव गांव जाकर प्रतिदिन गरीबों को हरसंभव मदद करने का कोशिश किया जाएगा।

उन्होंने सरकार और पंचायत के प्रतिनिधि पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन जनप्रतिनिधियों को समाज के लोगों से किसी प्रकार का कोई लगाव नहीं है। ये लोग सरकार के द्वारा जो राहत सामग्री गरीबों को बांटने के लिए दिया जा रहा है उसे भी ठीक से नहीं बांट रहे हैं। रौशन शर्मा ने कहाकि प्रतिदिन हर गांव में जाकर गरीबों के बीच मास्क साबुन और गलियों में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराकर जागरूकता अभियान चलाते रहेंगे। इस अभियान में पिंटू शर्मा, विशाल शर्मा, रोहित शर्मा, राजेश दास आदि साथ थे।

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832