क्या चल रहा है?

कोरोना: लॉकडाउन के बीच IIT खड़गपुर के छात्र कर सकेंगे इंटर्नशिप, प्लेसमेंट की भी हो रही तैयारी

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) खड़गपुर ने कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच प्लेसमेंट की पेशकश को सुनिश्चित करने के लिए कंपनियों के साथ एक प्लेसमेंट टास्क फोर्स का गठन भी किया है. ताकि छात्रों के लिए प्लेसमेंट के ऑफर आते रहें.

इसी के साथ संस्थान के एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, लॉकडाउन के दौरान आईआईटी खड़गपुर ने अपने छात्रों को अपने विभागों में गर्मियों में इंटर्नशिप के लिए आवेदन करने की सलाह दी है. ऐसे में छात्र ऑनलाइन इंटर्नशिप देने वाली कंपनियों से भी संपर्क कर सकते हैं.

यहां पढ़ें- देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 8 हजार के पार, 273 लोगों की गई जान

आईआईटी खड़गपुर ने कंपनियों के साथ संपर्क बनाने के लिए एक प्लेसमेंट टास्क फोर्स का गठन किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच प्लेसमेंट ऑफर आ रहे हैं या नहीं. बता दें, 2019-20 के वित्तीय वर्ष में कंपनी से कुल 1,306 ऑफर आए थे. जिसमें से कोई कैंसिल नहीं हुआ है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

आपको बता दें, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) खड़गपुर ने कोरोना वायरस (COVID-19) महामारी के प्रकोप से लड़ने में मदद करने के लिए पीएम केअर्स फंड में 1 करोड़ रुपये की राशि दान की है. आईआईटी ने पिछले सप्ताह फैकल्टी, गैर-शिक्षण कर्मचारियों के माध्यम से धन जुटाया था.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832