क्या चल रहा है?

कोरोना: कार्तिक आर्यन ने शुरू की वीडियो सीरीज, पहली कोरोना सर्वाइवर से की बातचीत

जनता को एंटरटेन करने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी नई वीडियो सीरीज लेकर आए हैं. इस सीरीज का नाम है कोकी पूछेगा. इस सीरीज में वे पुलिस, डॉक्टर्स, सोशल वर्कर्स और कोरोना वायरस सर्वाइवर्स से बात करेंगे. सीरीज के पहले वीडियो में वे भारत की पहली कोरोना वायरस सर्वाइवर सुमिति सिंह से बातचीत कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने अपनी इस वीडियो सीरीज की शुरुआत करते हुए एक छोटा सा टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही पूरा वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब पेज पर शेयर किया है. वीडियो में कार्तिक कहते हैं कि उन्होंने अभी तक किसी का इंटरव्यू नहीं लिया है, सिर्फ इंटरव्यू दिए हैं. ऐसे में वे बहुत सी गलतियां करेंगे. लेकिन कोरोना वायरस के बारे में बात कर जागरूकता फैलाएंगे.

देखिए कार्तिक का वीडियो यहां-

बनाया था मोनोलॉग

बता दें कि बॉलीवुड के मोनोलॉग किंग माने जाने वाले कार्तिक आर्यन ने कुछ समय पहले एक मोनोलॉग बनाकर जनता को घर में रहने के लिए कहा था. कार्तिक का ये वीडियो बहुत वायरल हुआ था और इसकी चर्चा हर तरफ थी. वीडियो के वायरल होने के बाद टिक टॉक पर इसे शामिल कर लिया गया और यूजर्स ने अपने वीडियो भी इस मोनोलॉग पर बनाए.

ईद पर नहीं आएंगे सलमान खान, लॉकडाउन के चलते पोस्टपोन हुई राधे की रिलीज?

कोरोना के बीच अमिताभ ने की चीनी राष्ट्रपति की खिंचाई, सुनाया ये जोक

कार्तिक के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वे भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते इन फिल्मों की शूटिंग फिलहाल बंद है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//zuphaims.com/4/3256832