वायरल न्यूज़

कार्तिक आर्यन ने शेयर की ‘कोकी पूछेगा’ के चौथे एपिसोड की झलक, कहा उन्हें ‘गरम मसाला’ पसंद है

 

कार्तिक आर्यन ने...- India TV

कार्तिक आर्यन ने शेयर की ‘कोकी पूछेगा’ के चौथे एपिसोड की झलक

 

मुंबई: कोकी पूछेगा के पहले एपिसोड में कार्तिक आर्यन ने कोविड-19 सर्वाइवर सुमिति सिंह से बात की थी तो दूसरे एपिसोड में उन्होंने गुजरात की एक डॉक्टर मीमांसा बुच का इंटरव्यू अपने हँसमुख अंदाज में लिया था तो वहीं तीसरे एपिसोड में कार्तिक मध्य प्रदेश की पुलिसकर्मी मधुरवीना से बातचीत करते हुए नजर आए थे और अब वे प्रसिद्ध फिटनेस और लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉउटिन्हो से बातचीत करेंगे।

ल्यूक के वीडियोज लाखों लोगों को फिट रहने की प्ररेणा देते हैं। जैसा कि इस लॉकडाउन के दौरान हर कोई अपने घरों तक ही सीमित है, और जिम में नहीं जा सकते हैं, लेकिन अपने फिटनेस बरकरार रख सकते हैं। कार्तिक आर्यन कोकी पूछेगा के नए एपिसोड में ल्यूक के साथ घर पर फिट रहने के तरीके के बारे में बात करेंगे।

कार्तिक ने शो के चौथे एपिसोड का साझा किया है जिसमें वे ल्यूक के साथ सवाल जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं । इसमें कार्तिक ल्यूक से सवाल पूछते हैं , भारतीय किचन में रोगप्रतिरोधक शक्ति बढ़ाने के लिए ऐसा क्या है ? इस पर ल्यूक जवाब देते हैं- गरम मसाला , इस बात पर दोनों हंसते हैं और कार्तिक हंसते हुए कहते हैं कि गरम मसाला उनकी पसंदीदा फ़िल्म भी है , इस पर ल्यूक कहते है अब खाने में भी इसे थोड़ा इस्तेमाल कर लें ।

कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त हैं, वे दिल- जान से जागरूकता फैलाने में लगे हैं। इसके लिए उन्होंने “कोकी पूछेगा” सीरीज शुरू की है।  इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे हैं, साथ ही उन लोगों से भी बात कर रहे हैं जो इस लॉकडाउन में किसी ना किसी तरह आपकी मदद कर रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रहे हैं।   #CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम मोदी भी कर चुके हैं।. इतना ही नहीं, इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1 करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं।

 

सबसे नया

To Top
//whugesto.net/afu.php?zoneid=3256832