क्या चल रहा है?

कश्मीर के बिजबेहरा में CRPF पर हमले की ISIS ने ली जिम्मेदारी, जवान शहीद

  • ISIS ने अमाक एजेंसी पर किया ऐलान
  • हमले में सीआरपीएफ का जवान शहीद

दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा में मंगलवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टुकड़ी पर हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी आईएसआईएस ने ली है. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था. आईएसआईएस ने हमले की जिम्मेदारी लेते हुए अपनी अमाक एजेंसी पर इसका दावा किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, संदिग्ध आतंकियों ने सीआरपीएफ की टुकड़ी पर फायरिंग की थी. इसका जवानों ने भी करारा जवाब दिया लेकिन इस कार्रवाई में शिवलाल यादव नाम का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. जख्मी जवान को तुरंत बिजबेहरा के एसडी अस्पताल में ले जाया गया. हालांकि हालत ज्यादा गंभीर देख बिजबेहरा के डॉक्टरों ने जवान को अनंतनाग जीएमसी ले जाने को कहा. अनंतनाग में जवान को विशेष इलाज के लिए भेज दिया गया.

जीएमसी अनंतनाग के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अब्दुल माजिद मेहराब ने इंडिया टुडे से कहा, “जख्मी जवान को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया. अस्पताल लाने के क्रम में ही जवान शहीद हो गया था.”

डॉ. मेहराब ने बताया कि जवान के शरीर में कई गोलियां के जख्म थे. यहां तक कि सीने में भी गोलियां लगी थीं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी जवान के शहीद होने की सूचना दी है. आतंकी हमले में जवान की मौत की पुष्टि हुई है. इस बीच सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर कर हमलावरों की तलाश तेज कर दी है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832