वायरल न्यूज़

कंगना रनौत ने किया है स्कूल और कॉलेज लाइफ को एन्जॉय, सामने आए एक्ट्रेस के फोटोज

बॉलीवुड के सितारे इन दिनों लगातार अपने पुराने फोटोज साझा कर रहे हैं. जिसकी वजह से वह खूब सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के भी कुछ पुराने फोटोज सामने आए हैं. जो उनके नाम से बने उनकी टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किए हैं. जिसकी वजह से वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आई हैं. कंगना के ये सभी फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हैं और इनकी खूब तारीफ़ भी की जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

**True Nostalgia** That’s what we can file this post under. Obsessing over these images from 2003, when #KanganaRanaut in her hostel DAV 15 Girls School, Chandigarh chilling with friends, flaunting ‘Miss Evening’ tiaras, late night make up tutorials, eating together in school mess and making memories that last a lifetime. Here is she with her buddies, @___bondie___, @ranitaah and @daminisud. Do you miss your hostel days too? Tell us in the comments below.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on May 15, 2020 at 8:38am PDT

//www.instagram.com/embed.js

कंगना के ये फोटोज उनके कॉलेज और स्कूल के समय के नजर आ रहे हैं. जहां वह अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

 

कंगना के ये फोटोज साल 2003 के आसपास के नजर आ रहे हैं. फोटो में दिए कैप्शन के हिसाब से यह फोटो डीएवी 15 गर्ल्स स्कूल, चंडीगढ़ का है.

इसके साथ ही कैप्शन के जरिए यह बताया गया है कि ये फोटोज उस समय के हैं जब कंगना स्कूल टाइम में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती थीं. यह भी बताया गया है कि किस तरह कंगना लेट लाइन मेक अप, स्कूल मेस में एक साथ खाना खाती थीं.

कई फोटोज में कंगना साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं तो कुछ में अपनी फ्रेंड्स के साथ नाश्ता करते हुए नजर आ रही हैं. कंगना के इन फोटोज को देखने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपनी स्कूल और कॉलेज लाइफ खूब एन्जॉय की है.

बात करें वर्कप्लेस की तो कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में बिजी थीं लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रुक गई है. जिस वजह से कंगना इन दिनों अपने मनाली स्थित घर पर हैं और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं.

लॉकडाउन के बाद डेली वैजेज वर्कर्स को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए काम कर रहे डेली वैजेज वर्कर्स के लिए 5 लाख रूपए का दान दिया है. इससे पहले भी कंगना फिल्म एमप्लॉई फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को 5 लाख रूपए की मदद की है. इस हिसाब से अब तक कंगना ने कुल 10 लाख रूपए की मदद कर चुकी हैं.

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832