क्या चल रहा है?

एक हजार लोगों के सामने हुई थी माधुरी के इस हिट गाने की शूट‍िंग, स्क्रीन्स के आगे पैसे फेंकते थे लोग

एक्ट्रेस माधुरी दीक्ष‍ित एक समय में बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में टॉप पर थीं. उनके गाने और डांस आज भी बेहद पॉपुलर हैं. हाल ही में माधुरी ने ट्विटर पर फैंस के साथ एक गेम खेला. इस गेम में माधुरी ने फैंस से उनके फेवरेट माधुरी दीक्ष‍ित सॉन्ग का नाम पूछा और फिर उस गाने से जुड़ी यादें साझा की. इस गेम के दौरान माधुरी ने कई मजेदार बातों का खुलासा किया.

इन्हीं में उन्होंने अपने ऑल टाइम हिट सॉन्ग ‘एक दो तीन’ गाने से जुड़ी यादें भी शेयर की. माधुरी ने बताया कि इस गाने की शूट‍िंग के लिए उन्होंने 10-15 दिन पहले ही रिहर्सल शुरू कर दिया था. गाने के लिए एक हजार लोगों की असली भीड़ लगी थी. माधुरी ने अपने एक और ट्वीट में इस गाने की पॉपुलैरिटी के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि कैसे लोग इस गाने को देखने के लिए पागल हुआ करते थे.

Let’s start our #SunoSunaoWithMD Listening Party with #EkDoTeen! Right from starting the rehearsals 10-15 days before the shoot to shooting with a real crowd of 1,000 people, the song has been so special.

माधुरी ने लिखा- ‘फिल्म का यह गाना उस वक्त बहुत पॉपुलर हुआ करता था. मैं यह सुनकर दंग रह गई थी कि थ‍िएटर्स में मूवी चलने के बीच भी लोग गाने को दोबारा प्ले करने की डिमांड करते थे. लोग स्क्रीन के सामने पैसे फेंकते थे. सबने मुझे मोहिनी कहकर बुलाना शुरू कर दिया था. क्या शानदार यादें थी वो.’

माधुरी ने इस गाने के शूट‍िंग एक्सपीरियंस पर बताया कि इतने सारे लोगों के सामने शूट करने के बावजूद वे नर्वस नहीं थी. बल्क‍ि उनके लिए यह बहुत शानदार अनुभव था. बता दें माधुरी दीक्ष‍ित का यह पॉपुलर गाना एक दो तीन फिल्म तेजाब का है. इसमें वे अन‍िल कपूर के साथ नजर आई थीं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//whugesto.net/afu.php?zoneid=3256832