वायरल न्यूज़

ऋषि कपूर ने साइन की थी दीपिका पादुकोण और जूही चावला के साथ ये दो फिल्में, रह गईं अधूरी

'द इंटर्न' के रीमेक...- India TV

‘द इंटर्न’ के रीमेक में दीपिका के साथ नजर आने वाले थे ऋषि कपूर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर गुरुवार को इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए। 67 साल के ऋषि कपूर दो साल से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। एनएच रिलायंस हॉस्पिटल में ऋषि ने आज सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर आखिरी सांस ली। ऋषि कपूर आखिरी बार इमरान हाशमी की फिल्म ‘द बॉडी’ में नजर आए थे। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी। ऋषि लगातार काम कर रहे थे, आने वाले दिनों में वो दीपिका पादुकोण और जूही चावला के साथ नजर आने वाले थे।

इन फिल्मों की शूटिंग नहीं शुरू हुई थी लेकिन अनाउंसमेंट हो चुका था। अगर कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन नहीं होता तो शायद अब तक इन फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई होती। दीपिका पादुकोण के साथ ऋषि कपूर हॉलीवुड की मशहूर कॉमेडी फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में नजर आने वाले थे। यह कहानी एक ऐसे शख्स की है जो रिटायरमेंट के बाद इंटर्नशिप करता है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में बॉस के रोल में नजर आने वाली थीं, वहीं उनके इंटर्न के रोल में ऋषि कपूर दिखते।

इसके अलावा ऋषि जूही चावला के साथ फिल्म शर्मा जी की नमकीन में भी नजर आने वाले थे। इस फिल्म की शूटिंग में ऋषि ने शुरू कर दी थी। लेकिन उसी वक्त कैंसर डायग्नोस हुआ था उन्हें और वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। ऋषि कपूर ये दोनों फिल्में अधूरी छोड़कर चले गए।

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832