वायरल न्यूज़

ऋषि कपूर के जाने के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, फैंस से की अपील

सुबह-सुबह आई ऋषि कपूर के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. ऋषि कपूर का जाना हिंदी सिनेमा के लिए बहुत बड़ी क्षति है. जिसे कभी पूरा नहीं किया जा सकता है. लॉकडाउन की वजह से कोई भी ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन के लिए नहीं जा पा रहा है. ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जो कपूर परिवार की तरफ से दिया जारी किया गया एक आधिकारिक स्टेटमेंट है.

 

View this post on Instagram

 

Meal out after a long period becomes so special!! You value each moment enjoy every dish 🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Mar 7, 2020 at 1:44am PST

//www.instagram.com/embed.js

इस स्टेटमेंट में लिखा गया है – ‘हमारे करीबी ऋषि कपूर का आज सुबह 8.45 पर निधन हो गया. वो पिछले दो सालों से leukemia से ग्रेसित थे. अस्पताल में डॉक्टर ने अंतिम क्षण तक उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की थी. ऋषि पिछले दो सालों से खुद को मजूबत रख रहे थे. वो जिंदादिली से जीने की कोशिश कर रहे थे. परिवार, दोस्त और फिल्म हमेशा उनके फोकस में रहीं. उनसे जो भी मिलता था, वो ये देख हैरान रह जाता था कि इस बीमारी के बीच भी वे खुश थे और अपनी बीमारी को कभी अपने पर हावी नहीं होने देते थे. वो इस बात से खासा खुश थे कि उन्हें अपने फैंस से इतना प्यार मिल रहा था. आप सभी जानते होंगे कि ऋषि की यही इच्छा रही है कि उन्हें हर कोई एक मुस्कान के साथ विदा करे बजाय आंसुओं के.’

 

View this post on Instagram

 

🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Apr 30, 2020 at 12:28am PDT

//www.instagram.com/embed.js

इस स्टेटमेंट के जरिए कपूर फैमिली ने यह भी अपील की है कि लॉकडाउन की वजह से किसी को भी ज्यादा घूमने की इजाजत नहीं है. इसे कपूर परिवार समझता है और हर किसी से अपील की है कि फैंस लॉकडाउन का पूरा सम्मान करें.

 

View this post on Instagram

 

Lifelong relationship Friendship ..

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Feb 7, 2020 at 11:37am PST

//www.instagram.com/embed.js

बात करें ऋषि कपूर के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार उन्हें ‘द बॉडी’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें इमरान हाश्मी लीड रोल में नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

 

सबसे नया

To Top
//zuphaims.com/afu.php?zoneid=3256832