वायरल न्यूज़

ऋषि कपर का स्वेटर पहनकर शाहरुख खान ने इस सुपरहिट फिल्म में दिखाया था कमाल

 

Rishi Kapoor- India TV

ऋषि कपूर ने 67 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है

 

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार को निधन हो गया। महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के माध्यम से इसकी जानदारी दी। बाद में परिवार के लोगों ने भी अभिनेता के निधन की पुष्टि की। 67 साल के ऋषि को बुधवार को सेहत में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दिग्गज अभिनेता ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। उन्हें रोमांटिक हीरो के रूप में जाना जाता था। उनका शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से खास कनेक्शन रहा है, जिसके लेकर अब चर्चा हो रही है।

करण जौहर ने अपनी बायोपिक एन सूटेबल ब्वॉय में बताया है कि वो आदित्य चोपड़ा की फिल्म की शूटिंग में कॉस्ट्यूम को लेकर मदद कर रहे थे। उन्हें शाहरुख खान के लिए अलग कपड़े चाहिए थे, लेकिन बजट को देखते हुए ज्यादा महंगे कॉस्ट्यूम नहीं खरीद सकते थे। ऐसे में करण ने मुंबई के स्टूडियोज में पुराने कपड़ों को खंगालना शुरू किया, जहां लाल-सफेद रंग का स्वेटर मिला। ये वही स्वेटर था, जिसे ऋषि कपूर ने ब्लॉकबस्टर मूवी ‘चांदनी’ में पहना था।

‘बॉबी’ से लेकर ‘दीवाना’ तक ये हैं ऋषि कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्में

शाहरुख खान ने इस स्वेटर को पहनकर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म में ‘ना जाने मेरे दिल को क्या..’ गाने की शूटिंग की। इसे गाने के अंत तक पहना। काजोल ने उन्हें इसी कॉस्ट्यूम में इमेजिन करते हुए अलविदा कहा था। शाहरुख का ये लुक फैशन आइकॉन बन गया और लोगों को बहुत पसंद आया।

बता दें कि ऋषि कपूर अपनी फिल्मों में कई बार स्वेटर पहने नज़र आए, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। उस जमाने में उन्होंने अपने लुक्स से हर किसी को दीवाना बनाया था।

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832