क्या चल रहा है?

इरफान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अंग्रेजी मीडियम

होमी अदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था. इस फिल्म के जरिए इरफान खान ने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. लेकिन किसे पता था कि अंग्रेजी मीडियम पर कोरोना का ग्रहण लगने वाला है. फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज तो हुई लेकिन लोग फिल्म देखने के लिए थिएटर तक नहीं आ सके. पूरे देश में कोरोना की वजह से सिनेमा हाल बंद कर दिए गए.

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अंग्रेजी मीडियम रिलीज

अब इरफान खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. होमी अदजानिया निर्देशित अंग्रेजी मीडियम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है. इरफान ने खुद इस बात की घोषणा की है. उन्होंने ट्वीट कर लोगों को बताया है- इस रोलर कोस्टर राइड पर बैठकर देखिए पिता-बेटी के इस खूबसूरत रिश्ते को क्योंकि अंग्रेजी मीडियम का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर @DisneyplusHSVIP पर कर दिया गया है.

रामायण: हनुमान जी किसके लिए लाए थे संजीवनी? दूरदर्शन के इस ट्वीट पर सोनाक्षी ट्रोल

बता दें कि फैंस इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को हॉटस्टार पर देख सकेंगे. इससे पहले फिल्म को दोबारा बड़े पर्दे पर ही रिलीज करने की तैयारी थी लेकिन लगता है अब अंग्रेजी मीडियम के मेकर्स ने उस आइडिया को छोड़ फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

हिंदी मीडियम का है सीक्वल

अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम का ही सीक्वल है. फिल्म में इरफान के अलावा राधिका मदन, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर खान ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म को क्रिटिक्स का मिक्सड रिस्पॉन्स मिला था. हर किसी ने इरफान खान की एक्टिंग की तो तारीफ की थी लेकिन कहानी को लेकर सभी की अलग-अलग राय थी. अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म कैसा परफॉर्म करती है, ये देखने वाली बात होगी.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832